पश्चिम बंगाल से भागकर विदिशा पहुंची 15 वर्षीय किशोरी, इंस्टाग्राम पर हुआ MP के लड़के से प्यार

नाबालिग लड़की अपने साथ गहने भी लेकर आई थी, वहीं किशोर भी एक लाख रुपए लेकर उसके साथ फरार होने की ताक में था

Publish: Mar 23, 2023, 02:20 PM IST

विदिशा। विदिशा के गंज बासौदा से चाइल्ड लाइन ने एक पंद्रह वर्षीय किशोरी को अपने कब्जे में लिया है। यह नाबालिग लड़की पश्चिम बंगाल से भागकर गंज बासौदा अपने प्रेमी से मिलने पहुंच गई थी। वहीं उसका प्रेमी भी उसके साथ फरार होने की ताक में था। लेकिन समय रहते इसकी जानकारी किशोर के माता पिता को लग गई। 

नाबालिग किशोरी पश्चिम बंगाल के दमदमपुर की रहने वाली है। वह अपने नाना नानी के घर से फरार होकर 36 घंटे का सफर तय करते हुए विदिशा पहुंच गई। वहीं उसका प्रेमी भी किशोरी के आने का इंतजार कर रहा था ताकि मौका लगते ही वह उसके साथ घर से फरार हो सके। 

नाबालिग युवती अपने साथ गहने और नगद भी लेकर आई थी। जबकि उसके प्रेमी ने भी घर से एक लाख रुपए लेकर फरार होने की योजना बनाई थी। लेकिन किशोर के माता पिता को इसकी जानकारी लग गई और उन्होंने चाइल्ड लाइन से शिकायत कर किशोरी को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया। 

नाबालिग किशोरी ने चाइल्ड लाइन को बताया कि इंस्टाग्राम के ज़रिए वह किशोर के संपर्क में आई थी। जिसके बाद दोनों के बीच फोन नंबर का आदान प्रदान हुआ और बाद में उन दोनों में प्रेम हो गया। अंततः उन दोनों से भागकर शादी करने का फैसला कर लिया और वह खुद पश्चिम बंगाल से मध्य प्रदेश आ गई। 

उधर पश्चिम बंगाल में किशोरी के गायब होने की सूचना मिलने पर वहां पर भी किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। किशोरी ने चाइल्ड लाइन को बताया कि उसके माता पिता उसे मारते पीटते थे इसलिए वह अपने नाना नानी के घर पर रहती थी और वहीं से भागकर वह विदिशा पहुंची थी। फिलहाल चाइल्ड लाइन किशोरी की काउंसलिंग कर रही है। इसके साथ ही वह पश्चिम बंगाल पुलिस के संपर्क में भी बनी हुई है।