फोन उठा ले तो अच्‍छा होगा, कैलाश विजयवर्गीय के करीबी कारोबारी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी

मध्‍य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी बीजेपी नेता को कुख्‍यात गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई के नाम से धमकी मिली है। क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है।

Updated: Jan 24, 2024, 06:00 PM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी कारोबारी को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिली है। धमकी भरा कॉल विदेशी नंबर से आया था और फोन करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई बताया है। बीजेपी नेता की शिकायत पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, बीजेपी नेता अमरदीप सिंह औलख करीब 7 माह से इंदौर विधानसभा क्रमांक 1 में विस्तारक के रुप में काम कर रहे थे। अब उन्हें उज्जैन लोकसभा चुनाव के लिए विस्तारक बनाया गया है। औलख टाइल्स कारोबारी भी हैं। मंगलवार शाम वो भोपाल से इंदौर लौट रहे थे तभी वाट्सएप पर वॉइस मैसेज आया कि मैं लॉरेंस विश्नोई बोल रहा हूं। फोन उठा ले नहीं तो अच्छा नहीं होगा, तू हमारे बारे में जानता ही है। 

इंदौर के स्टारलिंक स्कायलाइन में रहने वाले अमरदीप सिंह ओलख ने क्राइम ब्रांच को बताया कि 19 जनवरी को रात करीब 1 बजे वॉट्सऐप पर दो मिस कॉल आए। फिर छह सेकेंड का वॉइस मैसेज आया। जिसमें कहा गया कि अमरदीप फोन उठा, मैं लॉरेंस बिश्नोई बोल रहा हूं। फोन उठा ले तो अच्छा होगा। तू हमारे बारे में जानता ही है। औलख ने पुलिस को बताया की इससे पहले भी दो बार उन्हें विदेशी नंबर से कॉल आया था।

औलख ने 23 जनवरी को FIR दर्ज कराई। मामला आज सामने आया है। क्राइम ब्रांच जांच कर रही है। ओलख ने पुलिस से आगामी चुनाव को देखते हुए सुरक्षा मांगी है। ओलख भाजपा से जुड़े हैं। अभी उज्जैन लोकसभा के पूर्ण विस्तारक का प्रभार भी है। वे कैलाश विजयवर्गीय के करीबी हैं और उन्होंने इंदौर-1 में विधानसभा चुनाव की कमान भी संभाली थी।