रामायण के हनुमान ने थामा कांग्रेस का दामन, कमलनाथ को बताया सच्चा हनुमान भक्त

आनंद सागर के टेलीविजन शो रामायण में हनुमान का किरदार निभाने वाले विक्रम मस्ताल शर्मा ने छिंदवाड़ा जिले के सिमरिया स्थित हनुमान जी के मंदिर में पीसीसी चीफ कमलनाथ की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Updated: Jul 04, 2023, 08:31 PM IST

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का काउंडाउन शुरू हो गया है। एक तरफ बीजेपी सत्ता में बने रहने के लिए पूरा जोर लगाती नजर आ रही है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस भी सत्ता वापसी की तैयारियों में जुटी है। इसी बीच रामायण धारावाहिक में हनुमान का किरदार निभाने वाले विक्रम मस्ताल शर्मा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शर्मा ने कहा कि कमलनाथ सच्चे हनुमान भक्त हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद सागर के टेलीविजन शो रामायण में हनुमान का किरदार निभाने वाले विक्रम मस्ताल शर्मा ने मंगलवार को छिंदवाड़ा जिले के सिमरिया स्थित हनुमान जी के मंदिर में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं सांसद नकुल नाथ की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

इस दौरान उन्होंने कहा, 'आज छिंदवाड़ा आकर और यहां का विकास देखकर बहुत खुशी हुई। उससे भी ज्यादा प्रसन्नता अपने आराध्य भगवान श्री हनुमान जी की 101 फिट की प्रतिमा के दर्शन करके हुई। मैं सुनता था कि छिंदवाड़ा ऐसा है, वैसा है। परंतु आज पहली बार छिंदवाड़ा को देखकर यहां के लोगों से मिलकर मुझे लगा कि सच में छिंदवाड़ा अलग है।'

फिल्म अभिनेता ने आगे कहा, 'छिंदवाड़ा के लोगों की अपनी एक सोच है, अपना एक दृष्टिकोण है और शायद इसीलिए लगभग 4 दशकों से अधिक समय से छिंदवाड़ा वालों ने कमलनाथ जी को अपना नेतृत्व सौंपा है। मैंने पूरे देश में बहुत से धार्मिक स्थलों के दर्शन किए, ढेर सारे टीवी सीरियल वेब सीरीज में काम किया है। मैं दावे के साथ कह सकता हूं की कमलनाथ जी सबसे सच्चे हनुमान भक्त हैं।'