अतीक अहमद की हत्या को हिंदू महासभा ने बताया वध, हत्यारों का करेगी सम्मान

हिंदू महासभा की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अंकित भटनागर ने किया हत्यारों का समर्थन, कहा जिस तरह से भगवान राम और कृष्ण ने रावण और कंस का अंत किया उसी तरह से इन युवाओं ने अतीक के आतंक का अंत किया है

Publish: Apr 17, 2023, 10:45 AM IST

भोपाल। अतीक अहमद और अशरफ की भी हत्या को चरमपंथी संगठन हिंदू महासभा ने वध करार दिया है। इसके साथ ही अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले हत्यारों को सम्मान करने का ऐलान किया गया है। यह ऐलान हिंदू महासभा की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अंकित भटनागर ने किया है। 

अंकित भटनागर ने अपना एक वीडियो जारी किया। भटनागर ने अपने बयान में कहा कि जिस तरह से भगवान राम और कृष्ण ने रावण और कंस का वध किया था। उसी तरह इन युवाओं ने अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या कर उनके आतंक का अंत किया है। इसलिए हिंदू महासभा ने युवाओं का सम्मान करेगी। 

वहीं दूसरी तरफ़ विश्व हिंदू परिषद ने अतीक अहमद और अशरफ के हत्यारों के बजरंग दल से जुड़े होने के दावे को फर्जी करार दिया है। विश्व हिंदू परिषद ने कहा है कि अतीक अहमद के हत्यारों को लेकर बजरंग दल से जुड़े होने की अफवाएं फैलाई जा रही हैं जोकि पूर्ण रूप से भ्रामक है।हत्या करने वालों की जांच यूपी सरकार कर रही है और जल्द ही सच सामने आएगा। 

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की तीन हमलावरों ने शनिवार शाम को गोली मारकर हत्या कर दी थी। शनिवार शाम को उन दोनों को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया था लेकिन उसी समय मीडियाकर्मी बन कर आए हमलावरों ने दोनों को गोलियों से भून दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद अतीक और अशरफ को सुपुर्द ए खाक किया गया। उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद और अशरफ सहित हुए तमाम एनकाउंटर की जांच करने हेतु सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी दायर कर दी गई है।