विदिशा में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार तीन पत्रकारों की मौत, सीएम चौहान ने जताया दुख

जानकारी के मुताबिक तीनों पत्रकार एक बाइक पर सवार होकर भोपाल से विदिशा जा रहे थे, इसी दौरान एक अज्ञात ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे तीनों की मौत हो गई।

Updated: Nov 29, 2022, 12:58 PM IST

विदिशा में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार तीन पत्रकारों की मौत, सीएम चौहान ने जताया दुख

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन पत्रकारों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों एक बाइक पर सवार होकर भोपाल से विदिशा लौट रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे तीनों की मौत हो गई। सीएम चौहान ने मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपए मुआवजे का ऐलान किया है।

पुलिस के मुताबिक तीन युवक सोमवार रात बाइक पर भोपाल से विदिशा जा रहे थे। लांबाखेड़ा मोड़ पर किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इसकी वजह से बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पहचान विदिशा प्रेस क्लब अध्यक्ष और सुनील शर्मा के रूप में हुई है। वहीं इस हादसे में नरेंद्र दीक्षित गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: विवादास्पद फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर IFFI की तल्ख टिप्पणी, ज्यूरी हेड ने बताया वल्गर प्रोपेगेंडा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे को लेकर दुःख जताया है। सीएम चौहान ने ट्वीट किया, 'विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा और पत्रकार साथी सुनील शर्मा एवं नरेंद्र दीक्षित के दुर्घटना में निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।। ॐ शांति।।'

सीएम चौहान ने आश्रित परिजनों को चार चार लाख रुपए मुआवजा देने का भी ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने आगे लिखा कि, 'दिवंगत राजेश शर्मा, सुनील शर्मा और नरेंद्र दीक्षित का परिवार स्वयं को अकेला न समझे, दुःख की इस घड़ी में हम सब शोकाकुल परिवार के साथ हैं। राज्य सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए सहायता राशि प्रदान की जायेगी।'