बटन दबाओगे तो रोड बन जाएगी, पंचायत मंत्री ने ग्रामीणों को दिया अजीबोगरीब जवाब

मध्य प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का वीडियो वायरल, ग्रामीणों से कहा कि एक मैंने बटन लगवा दिया है, उसे दबाओगे तो सड़क बन जाएगी, तालाब बन जाएगा।

Updated: Jul 03, 2023, 12:06 PM IST

बमोरी। मध्य प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सिसोदिया ग्रामीणों से कहते हैं कि उन्होंने एक ऐसी बटन लगाई है, जिसे दबाने से रोड बन जाएगी, तालाब बन जाएगा। मंत्री सिसोदिया की बात सुनकर ग्रामीण भी भौंचक्के रह जाते हैं।

वायरल वीडियो में ग्रामीण मंत्री जी को घेरे नजर आ रहे हैं। ये वीडियो एक हफ्ते पहले का बताया जा रहा है। उस वक्त बमोरी विधानसभा क्षेत्र में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया दौरे पर थे। इसी दौरान ये वाकया हुआ और ग्रामीणों ने इसका वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है।

ग्रामीण ने पंचायत मंत्री को जानकारी देते हुए बताया कि रोड का काम चल रहा है, एक महिला बच्चे के साथ सड़क पर गिरी गई जिसे चोट आई है। काफी दिन हो गए हैं जल्दी से जल्दी रोड बनवा दो। ग्रामीण के सवाल के जवाब में मंत्री सिसोदिया ने कहा कि - मैंने एक बटन लगवाया है ...बटन दबाओगे तो रोड बन जाएगी।।बटन दबाओगे तो तालाब बन जायेगा। 

मंत्री सिसोदिया जिस वक्त ग्रामीण को जवाब दे रहे थे उस वक्त अन्य लोगों ने अपने मोबाइल में इस वीडियो को शूट कर लिया। पंचायत मंत्री के जवाब को सुनकर ग्रामीण हैरान रह गया। इसके बाद पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने समझाइश देते हुए कहा कि सड़क पर डामरीकरण कराने के लिए मशीन उपलब्ध नहीं है। जब मशीन आ जायेगी तो रोड का डामरीकरण कर दिया जाएगा।