इंदौर: शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर आशिक पहुंचा प्रेमिका को धमकाने, बीच बचाव करने आए सहकर्मी की गोली मार कर की हत्या

सिर में गोली लगने से प्रेमिका के सहकर्मी की मौत, लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पहुंच जताया विरोध, और दोषी के लिए फांसी की सज़ा की मांग की है।

Publish: Feb 10, 2023, 11:34 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सनकी प्रेमी अपनी प्रेमिका  द्वारा  शादी का प्रस्ताव को ठुकराए जाने पर को उसे धमकाने पहुंच गया और मामले में बीच बचाव करने आए एक सहकर्मी पर उसने गोली चला दी। 

आरोपी राहुल यादव नामक अपनी भाभी की छोटी बहन के साथ प्रेम प्रसंग में था लेकिन युवती ने युवक के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। इस बात से नाराज युवक अपनी प्रेमिका को देशी कट्टे की नोंक पर धमकाने लगा। मामला बढ़ता हुआ देख कर जब युवती के सहकर्मी संस्कार वर्मा राहुल को रोकने के इरादे से आगे बढ़े तो गुस्साए राहुल ने उनपर गोली चला दी। 

बताया जा रहा है कि गोली युवक के सिर में लगी थी। बुरी तरह घायल संस्कार वर्मा ने अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार को दम तोड़ दिया। 

मामले पर शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाने के प्रभारी सुरेश हाटेकर ने बताया कि युवती एक कॉल सेंटर में काम करती है। आरोपी रेलवे परिसर के अंदर ही युवती को धमका रहा था। घटना के बाद से ही आरोपी अपने परिवार सहित फरार चल रहा है। 

वहीं 20 वर्षीय संस्कार वर्मा की हत्या के बाद से स्थानीय लोगों में काफ़ी रोष है। गुस्साए लोगों ने गुरुवार को पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचकर विरोध जताया। प्रदर्शनकारियों ने फरार आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उसे फांसी की सजा दी जाने की मांग की है।