कैलाश विजयवर्गीय ने जताई मुख्यमंत्री बनने की इच्छा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बयान

कैलाश विजयवर्गीय से जब पत्रकार ने पूछा कि, आप सीनियर नेता हैं, कार्यकर्ता आपको मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि, आपके मुंह में घी शक्कर।

Updated: Aug 14, 2023, 07:28 PM IST

आलोट। मध्य प्रदेश बीजेपी के कुर्सी को लेकर खींचतान जारी है। इस बार भाजपा सीएम शिवराज सिंह चौहान के बजाए पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने जा रही है। ऐसे में पार्टी नेताओं के दिल में सीएम बनने की दबी इच्छाएं बाहर आने लगी है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताई है।

दरअसल, रविवार को बीजेपी ने आलोट के कृषि उपज मंडी में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे। इस दौरान एक पत्रकार ने विजयवर्गीय से बीजेपी सीएम फेस को लेकर पूछा तो वे अपनी इच्छाओं को बाहर आने से रोक नहीं पाए। कार्यक्रम के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से जब स्थानीय पत्रकार ने पूछा कि, आप सीनियर नेता हैं, कार्यकर्ता आपको मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि, आपके मुंह में घी शक्कर और मुस्कुराने लगे।

कैलाश विजयवर्गी के इस बयान ने बीजेपी में सीएम पद के चेहरे को लेकर चर्चाओं को एक नई हवा दे दी है। सवाल उठा रहा है कि क्या बीजेपी में सीएम चेहरे को लेकर फैसला हो चुका है। विजयवर्गीय की मुस्कुराहट बताती है परिवर्तन को लेकर पार्टी मन बना रही है। दरअसल, एमपी बीजेपी पीएम मोदी के चेहरे पर 2023 इलेक्शन एमपी का लड़ेगी। एमपी के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने का रिकॉर्ड बनाने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर पहले ही बीजेपी को भरोसा नहीं। इसलिए पीएम मोदी के चेहरे के सहारे एमपी इलेक्शन है।