सीएम शिवराज ने की कांग्रेस को छिंदवाड़ा में गाड़कर अंत करने की घोषणा, कमलनाथ ने कहा ईश्वर आपको दीर्घायु करें

छिंदवाड़ा में सीएम शिवराज ले रहे थे बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक, कांग्रेस और कमल नाथ का राजनीतिक अंत करने की खिलवाई कसमें .. वे 25 मार्च को गृह मंत्री अमित शाह के छिंदवाड़ा कार्यक्रम का जायज़ा भी लेते दिखे

Updated: Mar 18, 2023, 09:31 PM IST

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिए गए कमल नाथ का अंत करने वाले बयान पर पीसीसी चीफ़ ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता ने सीएम के बयान को विनाश काले विपरीत बुद्धि करार दिया है। प्रदेश के पूर्व सीएम कमल नाथ ने कहा है कि वह भगवान से प्रार्थना करेंगे कि वह सीएम को सद्बुद्धि बख्शे। 

कमल नाथ ने सीएम शिवराज के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शिवराज जी, सुना है आपने छिंदवाड़ा में कहा कि आप मेरा अंत करना चाहते हैं। अंत तो एक दिन सबका होना है, कोई अमर होकर नहीं आया है। लेकिन मेरी तो एक ही इच्छा है कि जिस छिंदवाड़ा की पवित्र भूमि की मैं पिछले 44 साल से सेवा कर रहा हूं और जिस मध्य प्रदेश की माटी ने मुझे सेवा करने का मौका दिया है, उसी की सेवा में अपना जीवन अर्पित कर दूं।

कमल नाथ ने कहा कि वह सीएम की इस दुर्भावना का बुरा नहीं मानते। हालांकि उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी की कांग्रेस पार्टी ने मुझे यही संस्कार दिए हैं। लेकिन छिंदवाड़ा और मध्य प्रदेश का बच्चा-बच्चा जानता है कि खरीद-फरोख्त की सत्ता ने आपको मदांध कर दिया है। विनाश काले, विपरीत बुद्धि। ईश्वर आपको दीर्घायु दे और सद्बुद्धि भी।

दरअसल सीएम शिवराज आज कमल नाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचे थे। 25 मार्च को गृह मंत्री अमित शाह के होने वाले छिंदवाड़ा के दौरे की तैयारियों का जायज़ा लेने पहुंचे सीएम अपनी पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। एक होटल में चल रही बैठक के दौरान सीएम शिवराज ने पदाधिकारियों को यह प्रण लेने के लिए कहा कि गृह मंत्री का ऐतिहासिक कार्यक्रम छिंदवाड़ा में करेंगे और साथ ही कांग्रेस और कमल नाथ का अंत भी करेंगे। सीएम ने कहा कि प्रण लो आने वाले चुनाव में कमल नाथ और कांग्रेस को गाड़ देंगे।