खंडवा: 16 साल की बेटी के साथ पिता ने की दरिंदगी, पत्नी की शिकायत पर गिरफ्तार हुआ आरोपी

मध्य प्रदेश के खंडवा में एक पिता अपनी ही 16 साल की बेटी से दो साल तक दुष्कर्म करता रहा, मामला सामने आने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Publish: Feb 10, 2023, 01:14 PM IST

खंडवा। मध्य प्रदेश खंडवा में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता अपनी 16 साल की बच्ची के साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। पिता की हरकतों से तंग आकर बेटी ने मां से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने मां-बेटी की शिकायत के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। 

यह घटना खंडवा के बालवाड़ी क्षेत्र की है। यहां पिछले दो साल से पिता अपनी बेटी से दुष्कर्म कर रहा था। और बेटी पिता के गंदी करतूतों को शर्म के मारे सहन कर रही थी। हैवान पिता ने बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पिता की हवस बदनीयत से तंग आकर बेटी ने पूरे मामले की शिकायत मां से की। जिसके बाद इस पूरे मामले का भंडाफोड़ हुआ।

पीड़िता की मां ने बताया कि 30 जनवरी के दिन में जब मैं घर पर नहीं थी तो आरोपी ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। वह बीते मंगलवार बेटी को कोचिंग से मेहमान आने का बहाना करके घर ले आया, और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब भी घर में किसी की अनुपस्थिति होती थी तो पिता घिनौने कृत को अंजाम देता था। मामले की जानकारी जब उन्हें मिली तो थाने में पहुंचकर अपने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

मामले की जांच कर रहे टीआई बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि बालवाड़ी क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय लड़की की शिकायत पर पिता के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। आरोपी पिता अपनी ही बेटी पर बुरी नजर रख़ता था। दो साल से वह उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। उसने पीड़िता को धमकाते हुए कहा था कि यदि इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसे मार देगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।