खरगोन: महिला सरपंच और उसके पति को जुतों से पीटा, पीड़िता को सात घंटे थाने में बैठाए रही पुलिस

जिस समय महिला सरपंच को पीटा जा रहा था उस वक्त उसकी गोद में बच्चा भी था। फिर भी पीटने वाले नहीं रुके।

Updated: Apr 07, 2023, 11:22 AM IST

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग महिला सरपंच और उसके पति को बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे हैं। जिस समय महिला सरपंच को पीटा जा रहा था उस वक्त उसकी गोद में बच्चा भी था। फिर भी पीटते वाले नहीं रुके। सरपंच और उसके पति के साथ मारपीट करने वालों में गांव की महिला उपसरपंच और उसका पति शामिल है। अब इस मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, घटना बुधवार को जिले के झिरन्या थाना क्षेत्र के मिटावल ग्राम पंचायत में हुई। दुर्गा बाई मिटावल यहां की सरपंच हैं। उनके पति का नाम टीनू पाल है। गांव की उपसरपंच का नाम कल्पना बाई है और उसके पति का नाम रितेश पगारे है। गांव में नाली निर्माण होना है। इस बात को लेकर सरपंच और उपसरपंच दंपतियों के बीच विवाद हो गया।विवाद इतना बढ़ा की महिला उपसरपंच ने पति के साथ मिलकर सरपंत और उसके पति पर हमला कर दिया।

महिला सरपंच दुर्गा बाई पर जब हमला हुआ उस वक्त उसकी गोद में बच्चा भी था। मगर, कल्पना और रितेश पगारे रुके नहीं बल्कि दुर्गा को जुतों से पीटते रहे। उपसरपंच ने पति के साथ मिलकर सरपंच और उसके पति को जमकर थप्पड़ जड़े साथ ही जूते से भी पीटा। उन्हें जब पीटा जा रहा था उस वक्त किसी ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पीड़ितों ने उपसरपंच कल्पना और उसके पति रितेश के खिलाफ 294, 323, 506 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। पीड़िता सरपंच ने बताया कि जब वह शिकायत करने पहुंची तो पुलिस ने उन्हें 9 घंटे तक थाने में बैठाए रखा। तब जाकर एफआईआर दर्ज की है। वहीं, खरगोन एसपी एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है सरपंच और उपसरपंच के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। उनके बीच सुलह होने की बात भी सामने आई है। हालांकि, केस दर्ज कर लिया गया है।