मुस्लिम युवक को किडनैप कर चटवाए तलवे, पेशाब कांड के बाद MP का एक और शर्मनाक वीडियो वायरल

ग्वालियर जिले की डबरा तहसील का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ युवक एक लड़के साथ चलती कार में मारपीट कर रहे हैं और अपने तलवे चटवा रहे हैं।

Updated: Jul 08, 2023, 10:45 AM IST

डबरा। मध्य प्रदेश में पेशाब कांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ की एक और शर्मसार करने वाला मामला सामने आ गया। दरअसल, ग्वालियर जिले में एक मुस्लिम युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की गई और तलवे चटवाए गए। घटना का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से इस्तीफे की मांग की है।

दरअसल, मामला जिले की डबरा तहसील का बताया जा रहा है। कुछ लोगों ने लड़के को किडनैप कर लिया और फिर उसे कार में बिठाकर साथ ले गए। उन्होंने चलती कार में लड़के के साथ जमकर मारपीट की।

कार के भीतर होती मारपीट का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि पीड़िता को कार की बीच वाली सीट पर बिठाया गया है और उसके साथ एक युवक मारपीट कर रहा है। उसकी पीठ, सिर और चेहरे पर घूंसे बरसा रहा है। साथ ही गालियां भी दे रहा है।

इसके बाद मारपीट करने वाला युवक पीड़ित से अभद्रता और गाली-गलौज करता है। इसी बीच ग्रे रंग की टी-शर्ट पहना हुआ युवक पीड़ित से कहता है कि मेरे पैर पकड़। इसके बाद वह पीड़ित से अपना तलवा चटवाता है।

डबरा थाना प्रभारी केपी यादव और एसडीओपी विवेक शर्मा ने वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। मामला सामने आने के बाद कांग्रेस नेता अरुण यादव ने गृहमंत्री का इस्तीफा मांगा है।

अरुण यादव ने ट्वीट किया, "मप्र में गुंडागर्दी जारी है, दलित-आदिवासियों के अत्याचार के बाद अब अल्पसंख्यक को कार में किडनैपिंग कर भद्दी गालियां दी चप्पलों से पीटा और तलवे चटवाए। मामला गृह मंत्री के गृह क्षेत्र डबरा का है, आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। नरोत्तम मिश्रा को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।"