शिवपुरी में मवेशियों से भरा लोंडिंग वाहन पलटा, चार भैंसों समेत चार व्यक्तियों की मौत

शिवपुरी में भैंसों को लेकर जा रहा एक लोंडिंग वाहन सड़क हादसे का शिकार हो गया हादसे में 4 लोगों ने दुर्घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना में चार भैंसों की भी मौत हो गयी है।

Updated: Aug 26, 2023, 03:49 PM IST

Image courtesy- NBT
Image courtesy- NBT

शिवपुरीः मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक लोडिंग वाहन भैंसों को लेकर नरवर से धौलपुर की ओर जा रहा था। तभी वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे 4 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही वाहन में मौजूद चार भैंस भी हादसे में मारी गई हैं। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया। 

जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार की तड़के सुबह 4 बजे मगरौनी थाना क्षेत्र के पास हुई है। हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मगरौनी थाना पुलिस बताया की धौलपुर निवासी चार युवक लोंडिंग में मवेशियों को लेकर नरवर से धौलपुर आ रहे थे। तभी लोडिंग अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और लोडिंग का पिछला भाग आगे वाले हिस्से में धंस गया जिससे वाहन में बैठे चार युवकों की मौत हो गई वहीं 4 भैंसें भी मारी गईं। पुलिस ने युवकों के शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि हादसे में मारे गए चारों युवक आपस में रिश्तेदार हैं। मृतकों की पहचान नासिर कुरैशी 20 साल, सन्नू कुरैशी 32 साल, समीर कुरै​​​​​​​शी 22 साल और फरमान कुरै​​​​​​​​​​​​​​शी 25 साल के रूप में हुई है। ये सभी राजस्थान के धौलपुर के रहने वाले थे। ये लोग शिवपुरी से भैंस खरीदकर वापस धौलपुर जा रहे थे।​ नरवर चौकी प्रभारी सुमित शर्मा ने बताया कि पिकअप वाहन के लोडिंग वाले हिस्से को मॉडिफाई कर बड़ा बनवाया गया था