मैहर में 100 मजदूरों से भरी बस पलटी, 30 से ज्यादा घायल, 1 की हालत गंभीर

मध्य प्रदेश के सतना जिले में भीषण सड़क दुर्घटना, सूरत से रीवा जा रही थी मजदूरों से भरी बस, मजदूर अपने गांव दिवाली मनाने जा रहे थे

Updated: Nov 04, 2021, 08:12 AM IST

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में दिवाली के दिन बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां 100 मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जानकारी के मुताबिक इस घटना में 31 लोग घायल हुए हैं। इनमें एक मजदूर की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक सतना के मैहर में नादन थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलोरा गांव के पास गुरुवार सुबह तकरीबन साढ़े आठ बजे तेज रफ्तार बस पलट गई। बस में 100 के करीब मजदूर बैठे हुए थे। मजदूरों से भरी यह बस गुजरात के सूरत से रीवा जा रही थी।

यह भी पढ़ें: दिवाली के दिन जहरीली हुई दिल्ली की हवा, हालात और बदतर होने की आशंका

रिपोर्ट्स के मुताबिक सूरत में काम करने वाले मजदूर दिवाली मनाने घर जा रहे थे। नादन थाना एसआई के मुताबिक अम्बे ट्रेवल्स की बस नंबर (MP 19 P 2856) ओवरटेकिंग के दौरान सड़क किनारे खड़ी पिकप को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई। 

हादसे के दौरान यात्रियों में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने तत्काल बीच बचाव कर यात्रियों को बाहर निकाला। हादसे की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को मेहर सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस के मुताबिक ड्राइवर समेत दो दर्जन से ज्यादा लोगों को चोटें आई है।