सिंधिया समर्थक मंत्री को जनता ने लगाया खुजली वाला पाउडर, विकास यात्रा के बीच आ गई नहाने की नौबत

मुंगावली में PHE राज्यमंत्री ब्रजेन्द्र सिंह को विकास यात्रा निकालने के दौरान ग्रामीणों ने खुजली वाला करेच पाउडर लगा दिया, इससे उन्हें तेज खुजली होने लगी और वहीं नहाना भी पड़ा।

Updated: Feb 09, 2023, 01:52 PM IST

अशोकनगर। मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की विकास यात्रा का काफी विरोध देखने को मिल रहा है। यात्रा के तहत ग्रामीण इलाकों में निकले भाजपा नेताओं को कहीं काले झंडे दिखाए जा रहे हैं तो कहीं किसान कपड़े उतारकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच मुंगावली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां विकास यात्रा के दौरान ग्रामीणों ने विरोध स्वरूप बीजेपी मंत्री को खुजली वाला पाउडर लगा दिया। स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें सड़क पर ही नहाने की नौबत आ गई।

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला मुंगावली विधानसभा के देवर्च्छि गांव का है। PHE राज्यमंत्री ब्रजेन्द्र सिंह अपने विधानसभा में विकास यात्रा को लेकर देवरछि गांव पहुंचे तो वहां किसी व्यक्ति ने उन्हें खुजली वाला करेच की फली का पावडर उन्हें लगा दिया। इसके कुछ ही समय बाद मंत्रीजी के पूरे शरीर में खुजली होने लगी। 

हालत इतनी खराब हो गई की मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह चल नहीं सकते थे। शरीर खुजलाकर उनका बुरा हाल हो गया। आनन फानन में विकास यात्रा रोककर वहीं पानी लाया गया और मंत्री ब्रजेंद्र सिंह नहाने लगे। नहाने के बाद उन्हें थोड़ी राहत मिली।

इससे पहले मध्य प्रदेश भाजपा के विधायक देवेंद्र वर्मा जब खंडवा में विकास यात्रा निकाल रहे थे तब उन्हें भारी फजीहत झेलनी पड़ी थी। यात्रा के दौरान उनके विकास रथ का पहिया सड़क पर बने गड्ढे में फंसा गया। विकास रथ को किसी तरह गांव वालों की मदद से निकाला जा सका। इसके बाद जब वो एक गांव में सभी कर रहे थे तब पूर्व सरपंच बलराम मिस्त्री ने उनसे कह दिया था कि गांव की 3 किलोमीटर सड़क स्वीकृत नहीं कराई, तुम क्या विकास यात्रा करोगे? हम भाजपा को वोट नहीं देंगे। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें: पहले पार्टी का झंडा दिखाकर बीजेपी विधायक को रोका, फिर विकास यात्रा को जनता ने दिखाए काले झंडे

इसी तरह सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक कुंवर कोठार को विकास यात्रा के दौरान युवाओं ने गाड़ी रोककर काले झंडे दिखाए थे। इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।