MP News: ग्वालियर में तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोग घायल

ग्वालियर शहर के मुख्य बाजार महाराज बाड़ा के पास बीती रात भीषण हादसा हो गया। अनियंत्रित कार की टक्कर से 6 लोग घायल हो गए। जिसमें से एक घायल की हालत गंभीर है।

Updated: Apr 13, 2024, 06:56 PM IST

ग्वालियर। ग्वालियर शहर के मुख्य बाजार महाराज बाड़ा के पास बीती रात भीषण हादसा हो गया। अनियंत्रित कार की टक्कर से 6 लोग घायल हो गए। जिसमें से एक घायल की हालत गंभीर है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। ये हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसने भी ये मंजर देखा तो दहल गया। हादसा होने पर मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों की मदद की और पुलिस को सूचित किया। वहीं, गुस्साए लोगों ने कार चालक की पिटाई कर दी। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से कार चालक को गुस्साई भीड़ से बचाया।

यह हादसा तब हुआ जब ग्वालियर के रहने वाले पूजन पंजवानी के परिवार के सभी लोग ख़रीदारी के लिए परिवार के सभी लोग बाजार गये थे। शॉपिंग के बाद सभी रात क़रीब 10 बजे घर वापस जा रहे थे। इसी दौरान अचानक तेज़ रफ़्तार लग्जरी कार ने सभी को टक्कर मारी और बिजली के पोल से जा टकराई। 

कार की टक्कर से एक ही परिवार के परिवार के 6 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद कार पोल से टकराकर बंद हो गई. उसी पोल के पास एक दुकान में सीसीटीवी भी लगा है। इसमें ये पूरी घटना क़ैद हो गई। सीसीटीवी फ़ुटेज भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं हादसे के बाद बाजार में अफ़रातफ़री का माहौल बन गया। मौके पर मौजूद लोगों ने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि कार चालक नशे की हालत में था।