मकान के तीसरे माले पर चढ़ा बैल, बेडरूम में पलंग पर लेटा, घरवाले आए तो पलंग पर ही किया गोबर

घर का दरवाजा खुला होने का बैल ने उठाया फायदा, सीढियों के रास्ते तीसरे माले पर पहुंचा, बाहर निकालने में लगे 4 घंटे, मध्यप्रदेश के रीवा की घटना

Updated: Jun 16, 2021, 09:31 AM IST

Photo Courtesy: News18
Photo Courtesy: News18

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक बैल घर के तीसरे माले पर पहुंच गया। बैल को जब बेडरूम में गद्देदार पलंग दिखी तो वह उसपर इत्मीनान से आराम फरमाने लगा। इस दौरान जब घरवालों ने उसे भगाने की कोशिशें की तो वह बिस्तर पर गोबर करने लगा। करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद वह घर से बाहर गया।

मामला रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ऊपरहटी मोहल्ले का है। जानकारी के मुताबिक मकान की मालकिन रचना खंडेलवाल दोपहर के वक़्त पड़ोस में गयीं थी। इस दौरान उन्होंने दरवाजा खुला छोड़ दिया था। मौके का फायदा उठाते हुए एक बैल ने घर के अंदर प्रवेश किया और सीढ़ियां चढ़कर वह तीसरे माले तक पहुंच गया। 

थोड़ी दे बाद रचना जब घर आईं तो तो उन्होंने देखा कि बैल राजा इत्मीनान से बेडरूम के भीतर उनके बिस्तर पर आराम फरमा रहे हैं। बेडरूम में बैल को देखकर वह बुरी तरह से भयभीत हो गयीं और हल्ला कर आसपास के लोगों को इकट्ठा कर लिया। घर में बैल के होने की खबर से मोहल्ले में दौड़-भाग होने लगी और लोग इसका वीडियो भी बनाने लगे। 

यह भी पढ़ें: जबलपुर में दुनिया के सबसे महंगे आम, 7 आमों की रखवाली में लगे 4 गार्ड और 6 कुत्ते

हैरानी की बात ये है कि मोहल्ले के लोगों ने जब बैल को बाहर भागना चाहा तो वह उत्पात मचाने लगा। बैल ने पलंग समेत पूरे कमरे में गोबर कर दिया। करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी जब बैल नीचे नहीं उतरा तो लोगों ने उसके गले में साड़ी बांध दी, इसके बाद वह सीढ़ियों से नीचे उतरा। बैल के बाहर जाने के बाद मकान मालकिन ने चैन की सांस ली।