गुरुवार को दिल्ली में MP बीजेपी के नेताओं की बैठक, आंतरिक कलह सुलझाने की पहल

बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने यह बैठक बुलाई है, इसमें सीएम शिवराज, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल होंगे

Updated: Apr 27, 2022, 12:44 PM IST

गुरुवार को दिल्ली में MP बीजेपी के नेताओं की बैठक, आंतरिक कलह सुलझाने की पहल

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले आंतरिक कलह से निपटना बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई है। प्रदेश बीजेपी के बड़े नेताओं के बीच के आपसी मनमुटाव कई मौकों पर खुलकर सामने आ रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री ने अब इस कलह को सुलझाने की पहल की है।

जानकारी के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने गुरुवार को दिल्ली में एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: मोदी जी, बंद कराइए नफरत की राजनीति, 108 पूर्व नौकरशाहों ने प्रधानमंत्री को लिखा खुला खत

बताया जा रहा है कि इस दौरान अगले साल होने वाले चुनाव में एकजुटता बनाए रखने को लेकर मंथन होगा। सरकार और संगठन को लेकर भी कुछ फैसले हो सकते हैं। साथ ही संगठन को ग्रामीण इलाकों में मजबूत बनाने पर चर्चा की जाएगी। 

अमित शाह के भोपाल दौरे के बाद यह बीजेपी की पहली बड़ी बैठक है। बता दें कि शाह के भोपाल यात्रा के दौरान बीजेपी में मतभेद खुलकर सामने आए थे। शाह की मौजूदगी में सीएम शिवराज जब भाषण देने के लिए पोडियम की तरफ जा रहे थे तो उनके सम्मान में मंत्री अरविंद भदौरिया खड़े होकर तालियां बजाने लगे। इसी दौरान गृहमंत्री ने भदौरिया का कुर्ता खींचकर बैठा दिया।