VD Sharma: एमपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के पिता का कोरोना से निधन

MP Corona: बीते दिनों वीडी शर्मा भी हुए थे कोरोना वायरस से संक्रमित, लोगों से पिता के अंत्येष्टि में शामिल न होने की अपील की

Updated: Sep 20, 2020 04:35 PM IST

VD Sharma: एमपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के पिता का कोरोना से निधन

भोपाल। मध्यप्रदेश बीजेपो के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के पिता अमर सिंह दंडौतिया का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है। वीडी शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अमर सिंह दंडौतिया ने 93 साल की उम्र में मुरैना स्थित अपने पैतृक आवास में आखिरी सांसें ली। उनके निधन के बाद मध्यप्रदेश बीजेपी में शोक की लहर है। बता दें कि बीते दिनों वीडी शर्मा भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

वीडी शर्मा ने अपने शुभचिंतकों से सुरक्षा को दृष्टिगत पिता के अंत्येष्टि में शामिल न होने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, अत्यंत दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि मेरे पिता अमर सिंह जी आज नश्वर शरीर त्याग कर वैकुण्ठ धाम को चले गए हैं। वो कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। मुझे सभी शुभचिंतकों की संवेदनाओं का एहसाह है, लेकिन मेरा आग्रह है कि कोरोना का संकट अभी टला नहीं है इसलिए वो दादा की अंत्येष्टि में शामिल ना हों, यह आपके और आपके परिवार की सुरक्षा की दृष्टि से जरूरी है। यही हमारी "दादा" को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।'

शर्मा के पिता के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के पिताजी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएँ उनके साथ हैं। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और शोक संतप्त परिजनों को यह वज्रपात सहने की क्षमता प्रदान करें। विष्णुदत्त के पिताजी आज हमारे बीच भले ही न रहे हों, लेकिन उनका आशीर्वाद और स्नेह आप पर हमेशा बना रहेगा।

एमपी बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के पूज्य पिताजी के निधन का दुःख व्यक्त किया है। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने ट्वीट किया है कि भाजपा मध्यप्रदेश के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के पिताजी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे व परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे।