MP कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी का विस्तार, अरुण यादव, सुरेश पचौरी और अजय सिंह को किया गया शामिल

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, सुरेश पचौरी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल को मध्य प्रदेश कांग्रेस के स्क्रीनिंग कमेटी में शामिल किया गया है।

Updated: Sep 04, 2023, 06:47 PM IST

भोपाल। विधानसभा चुनाव की तैयारियों में मध्य प्रदेश कांग्रेस जोर-शोर से जुटी हुई है। कांग्रेस ने आगामी चुनाव के लिए गठित स्क्रीनिंग कमेटी का विस्तार किया है। इस कमेटी में अब पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, सुरेश पचौरी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल को भी शामिल किया गया है।

एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने सोमवार को प्रदेश कांग्रेस के तीनों सीनियर नेताओं को स्क्रीनिंग कमेटी में शामिल करके संबंधी आदेश जारी किया है। इस कमेटी में अरुण यादव, सुरेश पचौरी और अजय सिंह राहुल को विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।

दरअसल, मध्य प्रदेश के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला और स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष भंवर जितेंद्र सिंह भोपाल दौरे पर हैं। वे प्रदेश के जिला कांग्रेस कमेटी के नेताओं से वन टू वन चर्चा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि रविवार को कांग्रेस की एक बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी में इन सीनियर नेताओं को शामिल करने की मांग उठी थी। ऐसे में आज स्क्रीनिंग कमेटी का विस्तार किया गया।