MP Election 2023: बैतूल में BJP नेता की गुंडागर्दी, लाइव कैमरे पर आदिवासी सरपंच को मारे कई थप्पड़

बैतूल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति सरपंच को पीटते हुए दिखाई दे रहा है। पीड़ित ने आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

Updated: Nov 13, 2023, 03:48 PM IST

बैतूल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान में अब महज चार दिन शेष हैं। चुनाव को लेकर हिंसक घटनाएं भी सामने आ रही है। बैतूल में भाजपा नेता की गुंडागर्दी देखने को मिली है। यहां भाजपा के एक नेता ने आदिवासी सरपंच को लाइव कैमरे पर कई थप्पड़ जड़ा।

जानकारी के मुताबिक खोमाई का सरपंच मंगेश सरयाम सोमवार को अपने साथियों के साथ गांव के आदिवासी बालक छात्रावास के पास बैठे थे। उसी समय वहां जयसिंह परते आ धमका और युवा सरपंच को गाली देना शुरू कर दी। विरोध करने पर उसने सरपंच मंगेश को पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: तोमर जी के लड़के का वीडियो देखा, यहां रेस लगी है कि कौन ज्यादा पैसा लूटेगा, नीमच में गरजे राहुल गांधी

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीटने वाला व्यक्ति अधेड़ उम्र का है और पीड़ित युवा है। लेकिन वह जवाबी हमला तो दूर, मारपीट का विरोध करने तक का हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी सत्ताधारी दल से जुड़ा हुआ है इसलिए गांव में उसका आतंक है और उसकी गुंडागर्दी का कोई विरोध तक नहीं कर पाता।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित सरपंच ने एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें उसने बताया कि सुबह जब मैं आदिवासी बालक छात्रावास के पास सूरज सेलुकर के साथ बैठा था, तभी गांव का जयसिंह आया और मुझसे कहने लगा कि वोटर लिस्ट से मेरे परिवार का नाम क्यों काट दिया।

पीड़ित के मुताबिक इसी बात को लेकर आरोपी ने मुझे मां बहन की गालिया देने लगा, मैंने मना किया तो जयसिंह ने मुझे पीट दिया। मारपीट के बाद से मेरे सिर और गर्दन में दर्द हो रहा है। मारपीट होती देख कोटवार रमेश खाडे और सूरज सेलुकर आए, जिन्होंने बीच बचाव किया। बाद वह जाते-जाते बोल रहा था की रिपोर्ट किया तो तुझे जान से खत्म कर दूंगा।