MP News: उमरिया में राह चलते दंपति को बाइक सवार युवक ने मारी टक्कर, पति की मौके पर हुई मौत

उमरिया में राह चलते दंपति को बाइक सवार युवक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में पति की मौत हाे गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

Publish: Apr 12, 2024, 10:35 AM IST

उमरिया। मध्य प्रदेश के सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला उमरिया जिले से सामने आया है। जहां राह चलते दंपति को बाइक सवार युवक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में पति की मौत हाे गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं स्थानीय लोगों ने बाइक सवार युवक को बंधक बना लिया। जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के नौराजाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम रहठा की है। जहां राह चलते दंपति को तेज रफ्तार बाइक से टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बाइक चालक को बंधक बनाया लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज जारी है। वहीं पुलिस मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। फिलहाल, पुलिस बाइक चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।