MP: आदिपुरुष के विरोध में अनोखा प्रदर्शन, टॉकीज के बाहर कराया मुंडन

आदिपुरुष फिल्म के विरोध में अशोकनगर के स्थानीय लोगों में गुस्सा है। फिल्म के विरोध में दर्जनभर लोग टॉकीज पहुंचे और अपना सिर मुंडवा लिया।

Updated: Jun 20, 2023, 10:39 AM IST

अशोकनगर। रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष लगातार विवादों में घिरती जा रही है। देशभर में इस फिल्म को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। मध्य प्रदेश के शहरों में भी इसका विरोध शुरू हो गया है। अशोकनगर में स्थानीय लोगों ने अनोखे अंदाज में इस फिल्म का विरोध किया। आदिपुरुष फिल्म के विरोध में लोगों ने मुंडन करा लिया।

आदिपुरुष फिल्म में आपत्तिजनक संवाद को लेकर अशोकनगर के स्थानीय लोगों में गुस्सा है। फिल्म के विरोध में दर्जनभर लोग सोमवार को अशोकनगर के रसीला चौराहे पर स्थित विवेक टॉकीज पहुंचे और वहीं विरोधस्वरूप अपना सिर मुंडवा लिया। इतना ही नहीं लोगों ने टॉकीज पहुंचकर फिल्म के पोस्टर भी उतारे और जमकर नारेबाजी भी की।

अशोकनगर में आदिपुरुष फिल्म से गुस्साए लोगों ने टॉकीज में घुसकर जमकर जय श्री राम के नारे लगाए और तालाबंदी कर दी। गुस्साए लोगों ने टॉकीज़ मैनजमेंट को चेतावनी देते हुए फ़िल्म न चलाने की बात कही। लोगों का कहना है कि इस फिल्म में भगवान के किरदार को गलत तरीके से पेश किया गया है। इस तरह सनातन धर्म के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नही किया जाएगा।

स्थानीय लोगों ने रसीला चौराहे पर स्थित विवेक टॉकीज मालिक को चेतावनी देते हुए कहा कि अभी हम ताला लगाकर जा रहे हैं, लेकिन अगर ऐसी फिल्में टॉकीज में चलीं तो इसका परिणाम अच्छा नहीं होगा और इसके लिए टॉकीज मैनेजमेंट जिम्मेदार होगा। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा 'भगवान राम हमारे आराध्य हैं। राम के लिए लाखों रामभक्तों ने अपने प्राणों की आहुति दे दी। हमें समझ नहीं आ रहा है कि सेंसर बोर्ड ऐसी फिल्मों को अनुमति कैसे दे देते हैं।'