प्रियंका गांधी ने PM मोदी को बताया महंगाई मैन, कहा- सत्ता में फिर से आने पर संविधान बदल देगी बीजेपी

प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चुनाव के दौरान मंच पर सुपरमैन की तरह आते हैं लेकिन आपको उन्हें महंगाई मैन के रूप में याद रखना चाहिए।

Updated: Apr 27, 2024, 08:00 PM IST

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में सियासी सरगर्मियां तेज हैं। पहले दो चरण की वोटिंग मेतदान प्रतिशत कम होने को लेकर सत्ताधारी दल चिंतित है। वहीं, विपक्षी इंडिया गठबंधन के दलों का आत्मविश्वास बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला।

प्रियंका गांधी ने कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व भले ही अभी इस बात से इनकार करने का दिखावा कर रहा हो, लेकिन यदि बीजेपी सत्ता में फिर से आ गई तो यह संविधान बदल देगी।महंगाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने उन्हें महंगाई मैन करार दिया।

कांग्रेस नेता ने अनुसूचित जनजाति (ST) के लिए आरक्षित वलसाड लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार अनंत पटेल के समर्थन में आयोजित एक रैली में कहा, ‘बीजेपी नेता और उम्मीदवार कह रहे हैं कि वे संविधान बदल देंगे लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इससे इनकार कर रहे हैं। यह उनकी रणनीति है।’

प्रियंका ने कहा, ‘शुरू में, वे उससे हमेशा इनकार करते हैं जिसे वे करना चाहते हैं। लेकिन सत्ता में आने पर वे इसे लागू करते है। वे आम लोगों को कमजोर करने और उन्हें हमारे संविधान में दिए गए अधिकारों से वंचित करने के लिए संविधान को बदलना चाहते हैं।’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चुनाव के दौरान मंच पर सुपरमैन की तरह आते हैं लेकिन आपको उन्हें महंगाई मैन के रूप में याद रखना चाहिए।