भोपाल और इंदौर में जल्द लग सकता है नाइट कर्फ्यू, मुख्यमंत्री शिवराज ने दिए संकेत

शिवराज ने स्मार्ट सिटी पार्क में आज वृक्षारोपण किया, इस दौरान उन्होंने भोपाल और इंदौर में नाइट कर्फ्यू लगाए जाने के संकेत दिए हैं

Updated: Mar 13, 2021, 10:16 AM IST

Photo Courtesy : Twitter
Photo Courtesy : Twitter

भोपाल। महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते संक्रमण का असर अब मध्य प्रदेश में भी दिख रहा है। महाराष्ट्र से सटे सीमावर्ती ज़िलों में कोरोना कहर बरपा रहा है। राजधानी भोपाल और आर्थिक राजधानी इंदौर में भी कोरोना का आतंक एक बार फिर छा गया है। प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जल्द ही प्रदेश के कोरोना प्रभावित इलाकों में नाइट कर्फ्यू लगाने के संकेत दिए हैं। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल के स्मार्ट सिटी पार्क में वृक्षारोपण किया। इस दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेश में बेलगाम होते कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए सरकार की तैयारियों के बारे में भी बताया। शिवराज ने कहा कि प्रदेश में कोरोना बढ़ रहा है। महाराष्ट्र की सीमा से लगे जिलों में भी संक्रमण बढ़ा है। इंदौर और भोपाल चिंता का विषय हैं। इंदौर और भोपाल में हॉल की क्षमता के 50% से ज्यादा लोग न बैठें और बड़े आयोजन न हों। इस बात पर भी विचार कर रहे हैं कि रात में दुकानें कब तक खुलें।   

दरअसल मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना इंफेक्शन के 675 नए मामले सामने आए हैं। इंदौर में सबसे ज़्यादा 247 मामले सामने आए हैं। जबकि भोपाल में कोरोना इंफेक्शन के 118 केस आए हैं। ज़ाहिर है प्रदेश और खासकर इंदौर और भोपाल में तेज़ी से बढ़ते कोरोना के संक्रमण ने एक बार फिर लोगों और सरकार की नींद उड़ा दी है।