बाइक सवार की जान बचाने में पलटा ट्रैक्टर, हनुमान मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु, एक की मौत, 7 घायल

हादसे की सूचना हादसे की सूचना मिलने पर 108 एम्बुलेंस तुरंत पहुंच गई। इसकी मदद से इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Publish: Sep 10, 2023, 03:04 PM IST

शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के अकोदिया के ग्राम बोलाई स्थित सिद्धवीर हनुमान मंदिर से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गए। यह हादसा शनिवार दोपहर बाइक सवार की जान बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर पलटने से हो गया। हादसे में एक बालिका की मौके पर ही मौत हो गई और वहीं सात लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

जानकारी के अनुसार बोलाई में रहने वाला अलम सूर्यवंशी के घर पर कुछ लोग आए हुए थे। जिन्हें अलम सिंह दर्शन करवाने के लिए ट्रैक्टर से बोलाई मंदिर ले गया था। सभी के दर्शन कर लेने के बाद सभी ट्रैक्टर से वापस घर यानी बोलाई जा रहे थे। तभी मंदिर से कुछ दूरी पर पहुंचते ही ट्रैक्टर के सामने बाइक सवार आ गया, जिसे बचाने के लिए ट्रैक्टर चालक ने स्टेयरिंग घुमाया और इसी चक्कर में ट्रैक्टर पलट गया। जिससे यह हादसा हो गया।

इस हादसे में हर्षिता नाम की लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वाहन में सवार अलम पिता गोकल, देवकलम पति आलम, राजकुमारी पति फुल सिंह, जमना बाई पति सत्यनारायण, सपना पति भगवान सिंह, पूजा पति जितेंद्र, नीलम पिता रमेश, पूजा पिता श्रीलाल, वंशिका पिता भगवान सिंह, लवीशा पिता सत्यनारायण, हितांश पिता जितेंद्र और अनिता पति ओमप्रकाश घायल हो गए।

वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर 108 एम्बुलेंस तुरंत पहुंच गई। इसकी मदद से इन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं अकोदिया पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घायलों की सहायता की और हर्षिता के शव को अकोदिया अस्पताल में पीएम के लिए पहुंचाया गया है, जहां से पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।