सीएम शिवराज के कार्यक्रम ने उजाड़ी खुशियां, ड्यूटी पर तैनात विद्युत कर्मचारी की करंट लगने से मौत

सिवनी जिले के केवलारी में आज सीएम चौहान लाड़ली बहना सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात आउटसोर्स विद्युत कर्माचारी की मौत हो गई।

Updated: Apr 20, 2023, 08:13 PM IST

सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के केवलारी विधानसभा में आयोजित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में तैनात एक आउटसोर्स विद्युत कर्मचारी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आउटसोर्स विद्युत कर्मचारी पूनम राहंगडाले की ड्यूटी सीएम के कार्यक्रम में लगाई गई थी। इसी दौरान करेंट लगने पर उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि केवलारी में बुधवार रात बारिश हुई थी। बारिश के कारण 11 केवी फीडर पर फाल्ट हुआ था। फाल्ट सुधारने के दौरान गुरुवार को आउटसोर्स कर्मचारी पूनम रहांगडाले की करंट से मौत हो गई। घायल अवस्था में पूनम को केवलारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद इन्हें सिवनी भेजा गया। जहां इलाज के दौरान पूनम राहंगडाले की मृत्यु हो गई।

विधुत विभाग के अफसरों का कहना कि केवलारी में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम था। सीएम लाडली बहन सम्मेलन को संबोधित करने आ रहे थे। सीएम का कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही केवलारी में यह घटना घटित हो गई। मध्य प्रदेश विधुत वितरण कंपनी के कार्यपलन अभियंता ने बताया कि कार्य के दौरान दुर्घटना होने वाले कर्माचारी को 4 लाख की मुआवजा राशि दिया जाएगी।