एक कट्टा तेरे लिए रखा है, पंडोखर सरकार को मिली जान से मारने की धमकी

वायरल वीडियो में शख्स ने पंडोखर सरकार के लिए कहा कि चाहे तो मेरे से स्टांप पेपर पर लिखवा कर रख ले, मैं मार कर रहूंगा

Publish: Apr 04, 2023, 09:45 AM IST

दतिया। दतिया स्थित पंडोखर सरकार के पीठाधीश्वर गुरुशरण महाराज को जान से मारने की धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स अन्य लोगों से पंडोखर सरकार को मारने की बात कर रहा है। पंडोखर सरकार की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

वायरल वीडियो में शख्स पंडोखर सरकार के बारे में यह कहता सुनाई दे रहा है कि 'वह मेरे से एक बार बोला कि चाचा तुम मेरी बहुत बेइज्जती करते हो। मैं अब वो नहीं रह गया जिसे तुम खाना खिलाया करते थे। अब मैं बड़ा आदमी हो गया हूं। बड़े आदमी हो गए हो मानता हूं लेकिन एक 315 के राउंड से गरीब भी मरता है और अमीर भी।'

इसके आगे धमकी वाला शख्स कहता है, "तू स्टांप पेपर पर लिखवा ले, पंडोखर में तुझे मैं ही मारूंगा। तेरे लिए ही मैंने कट्टा और कारतूस रखा हुआ है। मूड खराब हुआ तो तेरी कनपटी पर तान दूंगा। मैं भिंड और चंबल नदी के किनारे का हूं। तुझे निपटा दूंगा।" 

कुल ढाई महीने के इस वीडियो में यह शख्स पंडोखर सरकार को लगातार धमकी देते ही दिखाई दे रहा है। वीडियो सामने आने के बाद मंदिर समिति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की है। शुरुआती जांच में धमकी देने वाले शख्स का नाम महेश सेन है और वह चंबल का रहने वाला है।