उल्टे सीधे शब्दों का प्रयोग करोगे तो दिक्कत खड़ी हो जाएगी, बीजेपी विधायक को थानेदार की लताड़

वायरल वीडियो छतरपुर का बताया जा रहा है, जहां बीजेपी विधायक और एक पुलिस अधिकारी के बीच थाने में तू तू मैं मैं हो रही है

Updated: Feb 13, 2023, 07:19 AM IST

छतरपुर। पुलिस थाने आकर अपनी विधायकी का रौब दिखाना बीजेपी के एक विधायक को भारी पड़ गया। बीजेपी विधायक के हठी रवैए से तंग आकर एक पुलिस अधिकारी ने थाने में ही बीजेपी विधायक की क्लास लगा दी। विधायक और पुलिस अधिकारी के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो छतरपुर के चांदला का बताया जा रहा है। लवकुश नगर थाने में बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति अपनी किसी फरियाद को लेकर पहुंचे थे। लेकिन पुलिस ने बीजेपी विधायक की फरियाद को झूठा करार देकर दर्ज कराने से इनकार कर दिया। 

पुलिस के उदासीन रवैए को देख बीजेपी विधायक आग बबूला हो गए और थाने में ही धरने पर बैठने की ठान ली। बीजेपी विधायक के हठ को देखकर थानेदार हेमंत नायक से भी रहा नहीं गया और वह भी विधायक के साथ बहस में उलझ पड़े। 

थानेदार को बहस करता देख बीजेपी विधायक ने अधिकारी को बकवास न करने के लिए कहा। विधायक के इतना कहते ही हेमंत नायक का गुस्सा फूट पड़ा और बीजेपी विधायक को उंगली दिखाते हुए इस लहजे में बात न करने की धमकी भी दे डाली। 

हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि बीजेपी विधायक किस संबंध में मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे थे लेकिन खुद भी विधायक के भाई पर एक युवती से बलात्कार के आरोप हैं। बीते दिनों पीड़िता ने आरोप लगाया था कि राजेश प्रजापति के भाई ने पहले उसका यौन शोषण किया और जान से मारने की धमकी देकर कई बार उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। पीड़िता ने इस मामले में बीजेपी विधायक पर भी अपने रसूख का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था।