सीधी में सराफा व्यापारी के यहां एक करोड़ से ज्यादा की लूट

CCTV में कैद नकाबपोश लुटेरों की करतूत, व्यापारी के बेटे पर जानलेवा हमला कर करोड़ों का माल लेकर हुए फरार, मझौली नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष गीता मोहन सोनी की है दुकान

Updated: Jul 03, 2021, 02:52 PM IST

सीधी में सराफा व्यापारी के यहां एक करोड़ से ज्यादा की लूट
Photo Courtesy: Navbharat times

सीधी। जिले के मझौली थाना इलाका स्थित एक जानीमानी सराफा दुकान में एक करोड़ की लूट का मामला सामने आया है। लुटेरों ने दुकान के मालिक के बेटे पर जानलेवा हमला किया और कीमती माल लेकर फरार हो गए। दुकान में हुई इस लूट की सारी वारदात वहां लगे CCTV में कैद हो गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लुटेरों ने वार्ड नंबर 13 में स्थित सराफा दुकान में शुक्रवार रात करीब 2.30 बजे धावा बोला था। आधा दर्जन से ज्यादा नकाबपोश बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। दरअसल इस सराफा दुकान की मालिक मझौली नगर परिषद की पूर्व अध्यक्ष गीता मोहन सोनी है।  गीता मोहन की सराफा दुकान में बेटा सो रहा था। सराफा दुकान में सो रहे बेटे के साथ लुटेरों ने मारपीट की और माल लेकर चंपत हो गए। व्यापारी के बेटे की हालत गंभीर है जिसे सीधी से रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।



बताया जा रहा है कि सराफा व्यापारी का परिवार दुकान के पीछे बने हुए घर में सोता था। जबकि बेटा हार्दिक सुरक्षा के मद्देनजर दुकान में सोता था। दुकान का शटर तोड़कर आरोपी दुकान में दाखिल हुए। उन्हें अंदाजा नहीं था कि दुकान में कोई होगा। लेकिन जैसे ही व्यापारी के लड़के को वहां देखा उस पर हमला बोल दिया। यह घटना CCTV में कैद हो गई है।  

बेटे को मरा समझ कर उसे छोड़ दिया और एक करोड़ से ज्यादा के सोना-चांदी के गहने लेकर भाग खड़े हुए। इस लूट की वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपियों की तालाश में पुलिस जुटी है। पुलिस के आला अफसरों ने मौका ए वारदात का जायजा लिया है आगे की कार्रवाई जारी है।