गुंडागर्दी में सागर सबसे ऊपर, बीजेपी गुंडों को संरक्षण दे रही, शिवराज सरकार पर बरसे अरुण यादव

चुनावी रंजिश में कार से कुचलकर युवक की हत्या मामले में सागर पहुंचे थे कांग्रेस नेता अरुण यादव, कहा- दोषियों पर सख्त कार्रवाई करवाने के लिए कांग्रेस लड़ाई लड़ेगी।

Updated: Jan 03, 2023, 08:55 AM IST

गुंडागर्दी में सागर सबसे ऊपर, बीजेपी गुंडों को संरक्षण दे रही, शिवराज सरकार पर बरसे अरुण यादव

सागर। सागर के मकरोनिया में हुए जगदीश यादव हत्याकांड मामले को लेकर कांग्रेस ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस के कद्दावर नेता अरुण यादव ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को सागर के मकरोनिया चौराहे पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा गुंडागर्दी किसी जगह है तो वह सागर जिला है।

धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए अरुण यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनावी रंजिश में चौराहे पर कार से युवक को कुचलकर बेरहमी से मार दिया गया। आरोपी मिश्रीचंद और उसका परिवार हत्या में शामिल है। मिश्रीचंद गुप्ता अवैध धंधों में लिप्त है। उसे भाजपा के विधायक और मंत्री का संरक्षण प्राप्त है। इसलिए पुलिस अब तक मुख्य आरोपी की धरपकड़ नहीं कर पाई है।

अरुण यादव ने सीएम चौहान पर निशाना साधते हुए कहा, 'मुख्यमंत्री जी पूरे प्रदेश में कहते हैं कि अपराधियों को हम नहीं बक्शेंगे। जहां कोई घटना होती तो उस अपराधी की जमीन व मकान को ध्वस्त कर देते हैं। लेकिन मिश्रीचंद से मुख्यमंत्री जी की कौन सी रिश्तेदारी है, जो अब तक कार्रवाई नहीं हुई।' अरुण यादव ने मृतक जगदीश यादव के परिजनों से मुलाकात कर कहा कि दोषियों को सख्त सजा दिलाने के लिए कांग्रेस लड़ाई लड़ेगी।

इस दौरान पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कि जब तक पीड़ित परिवार को न्याय व घटना के सभी आरोपी जेल में नहीं पहुंच जाते कांग्रेस आंदोलनरत रहेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में इस क्षेत्र में जुआ, सट्टा, शराब, गांजा आदि के अवैध कारोबार हो रहे हैं। लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। वहीं बंडा विधायक तरवर सिंह लोधी ने कहा कि सुचिता और सुशासन की बात करने वाली भाजपा सरकार में अपराधियों व अवैध कारोबारियों का इस कदर बोल बाला है कि आज जगदीश यादव को अपनी जान गंवानी पड़ी है। कांग्रेस पार्टी मृतक के परिवार को न्याय दिलाने के लिए हरसंभव लड़ाई लड़ेगी।