बीजेपी नेता के भाई को अवैध रेत से भरे तेज़ रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा, मौके पर मौत

उमरिया ज़िले का मामला, शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे नरेंद्र सिंह सैयाम

Publish: Apr 23, 2023, 06:42 PM IST

उमरिया। शनिवार रात से शुरू हुआ हादसों का सिलसिला रविवार दोपहर तक जारी है। मध्य प्रदेश के तीन अलग अलग हिस्सों में एक कांग्रेस नेता और दो बीजेपी नेताओं के रिश्तेदारों को हादसा लील गया। ग्वालियर और सागर के बाद उमरिया ज़िले में बीजेपी नेता के भाई को तेज़ रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

नरेंद्र सिंह सैयाम दूसरे गांव में शादी के समारोह में शिरकत करने जा रहे थे कि इतने में भी पीछे से आ रहे अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर ने नरेंद्र को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन काफी देर तक नरेंद्र का शव सड़क पर ही पड़ा रहा। 

इससे पहले शनिवार देर शाम सागर में शादी समारोह से लौटते समय कांग्रेस नेता प्रदीप जैन की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह शादी समारोह से लौटकर अपने घर की ओर जा रहे थे। स्कूटी सवार कांग्रेस नेता मकरोनिया ओवर ब्रिज से गुज़र ही रहे थे कि सामने से रॉन्ग साइड से आ रही स्कॉर्पियो ने उन्हें कुचल दिया। हालांकि कांग्रेस नेता को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। 

इस दुर्घटना में घड़ी फैक्ट्री में काम करने वाले दो अन्य लोगों की भी मौके पर ही मौत हो गई। स्कॉर्पियो ने सबसे पहले उन्हें ही तेज़ टक्कर मारी थी, जिसके बाद वह ओवरब्रिज के नीचे गिर गए और सिर में गहरी चोट आने की वजह से दोनों की ही मौके पर मौत हो गई। 

शनिवार रविवार देर रात ग्वालियर देहात में शादी समारोह में बीजेपी नेता के बेटे की भी हर्ष फायरिंग के दौरान बीजेपी पार्षद भारत सिंह यादव के बेटे शिवा की मौत हो गई। घर पर बारात आने के समय खुशी में फायरिंग की गई लेकिन गोली शिवा को जाकर लग गई। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।