सतना में दर्दनाक हादसा, शॉर्ट सर्किट के चलते घर में लगी आग, दो मासूम बच्चों समेत मां की मौत

सतना के कृपालपुर पुरैनिहा ग्राम में दर्दनाक हादसा हो गया। एक घर में आग लगने से मां और दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Updated: Oct 06, 2022, 11:19 AM IST

सतना में दर्दनाक हादसा, शॉर्ट सर्किट के चलते घर में लगी आग, दो मासूम बच्चों समेत मां की मौत

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है।  कोलगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत कृपालपुर के पुरैनिहा गांव में एक घर के अंदर अचानक आग लग गई। इस हादसे में मां और दो मासूम बच्चों के घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक कृपालपुर के पुरैनिहा ग्राम संध्या कुशवाहा नामक महिला अपने घर में काम कर रही थी। इसी दौरान अचानक घर में आग लग गई। आग लगने से घर के संध्या, उसकी 8 वर्ष की बेटी प्रिया कुशवाहा और ढाई वर्षीय बेटा तानिष कुशवाहा आग की चपेट में आ गए। देखते ही देखते आग ने तीनों को अपने आगोश में ले लिया, घटनास्थल पर दोनों मासूम और मां की दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन के दौरान नदी में अचानक आई बाढ़, 8 लोगों की मौत, कई लापता

पड़ोसियों ने जब घर के बाहर धुआं निकलता देखा तो संध्या के पति रंजीत कुशवाहा को सूचना दी। जैसे ही रंजीत अपने घर पहुंचा तो देखा उसकी पत्नी और दो मासूम बच्चे आप की चपेट में आ चुके हैं। आनन-फानन में वह तीनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया। मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की।

जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी और टीआई सहित पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंच गया। मृतक के परिजनों ने शार्टर्किट से आग लगना बताया है। कोलगवां टीआई देवेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक महिला का पति बॉडी मेकर का काम करता है, और उसके घर में फोम और रेग्जीन भारी मात्रा में रखा था। आग लगने की वजह से फोम और रेग्जीन के धुएं से सभी का दम घुट गया, और मौत हो गई। हालांकि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही हैं।