छतरपुर में ट्रक और बाइक की टक्कर, माता-पिता और मासूम बच्चे ने तोड़ा दम

छतरपुर जिले के शाहगढ़- छतरपुर नेशनल हाईवे में भीषण हादसा, ट्रक की टक्कर से ढाई साल के बच्चे समेत तीन लोगों की गई जान, ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

Updated: Sep 01, 2021, 11:31 AM IST

Photo Courtesy: Indian express
Photo Courtesy: Indian express

सागर। छतरपुर में दर्दनाक हादसे में ढाई साल के एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसा बाइक औऱ ट्रक की टक्कर से हुआ। ओवरटेक करते समय बाइक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई। जिसकी वजह से बाइक के परखच्चे उड़ गए। मामला सागर और छतरपुर जिले के बॉर्डर स्थित शाहगढ़- छतरपुर नेशनल हाईवे का बताया जा रहा है। यहां गुरुवार को ग्राम सेमरा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करते हुए बाइक को टक्कर मार दी।

बाइक पर धुवारा के पास कचरा गांव के किसान लोकेंद्र घोषी, उनकी पत्नी बबलीबाई, एक साल की बेटी और ढाई साल के बेटा सवार थे। घटना हाइवे पर सेमरा गांव के पास जीप को ओवरटेक करते समय अचानक सामने से तेज रफ्तार ट्रक आ जाने से हुई। टक्कर में लोकेंद्र, उसकी पत्नी और ढाई साल के बेटे की मौत हो गई। वहीं एक साल की बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही शाहगढ़ और बक्सवाहा पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया है।

हादसे में घायल एक वर्षीय किशोरी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बालिका का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं, बक्सवाहा पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक को जप्त किया है। ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है। बक्सवाहा पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी है।