हाईवे पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, माता-पिता और ढाई साल के बेटे की मौत

हादसा मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के शाहगढ़- छतरपुर नेशनल हाईवे का है। हादसे में ढाई साल के बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। यहाँ एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

Updated: Jun 04, 2021, 10:48 AM IST

हाईवे पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, माता-पिता और ढाई साल के बेटे की मौत
Photo courtesy: bhaskar

सागर। प्रदेश के छतरपुर जिले के शाहगढ़- छतरपुर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ।  हादसे में एक ढाई साल के बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई।  यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। मामला सागर और छतरपुर जिले के बॉर्डर का बताया जा रहा है। यहां गुरुवार को ग्राम सेमरा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करते हुए बाइक को टक्कर मार दी।


इस बाइक पर छतरपुर के धुवारा के पास कचरा गांव निवासी किसान लोकेंद्र घोषी अपनी पत्नी बबलीबाई और अपने एक वर्षीय बेटी और ढाई साल के बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर घर की ओर जा रहे थे। उसी दौरान मोड़ पर हाइवे पर सेमरा गांव के पास जीप को ओवरटेक करते समय अचानक सामने से तेज रफ्तार ट्रक आ जाने से टक्कर में लोकेंद्र, उसकी पत्नी और ढाई साल के बेटे की मौत हो गई। वहीं एक साल की बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे के सूचना मिलते ही शाहगढ़ और बक्सवाहा पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया है।

हादसे में घायल एक वर्षीय किशोरी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बालिका का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं, बक्सवाहा पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक को जप्त किया है। ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है। बक्सवाहा ड्राइवर की तलाश में जुटी है।