सवालों से भागकर आप एक भगोड़े मुख्यमंत्री बनते जा रहे हैं, कमलनाथ का सीएम चौहान पर पलटवार

सीएम चौहान और पीसीसी चीफ कमलनाथ में वाक्युद्ध जारी, कमलनाथ का पलटवार- अगर आंख का पानी बचा हो तो जनता के सवाल का जवाब दीजिए।

Updated: Feb 07, 2023, 08:22 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच वाक्युद्ध जारी है। कमलनाथ सीएम चौहान से उनके घोषणा पत्र और संकल्प पत्र की बातें पूरी न होने से जुड़े सवाल दाग रहे हैं। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान 15 महीने की कांग्रेस सरकार को लेकर कमलनाथ को घेर रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं में सीएम फेस को लेकर बीते दिनों हुई बयानबाजी पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है। सीएम चौहान ने कहा, "कांग्रेस ने अभी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया था। अब कमलनाथ से पीछा छुडाओ अभियान चल रहा है। एक के बाद एक, नेता आगे आ रहे हैं। उनके पीछे कौन हैं? क्यों हैं? ये कमलनाथ सोचें कि, वो स्वयंभू मुख्यमंत्री हो रहे हैं।" उन्होंने साथ ही एक कहावत कहा कि "सूत न कपास, जुलाहों में लट्ठम लट्‌ठा।"

यह भी पढ़ें: विकास यात्रा में राष्ट्रपिता के अपमान पर बीजेपी विधायक ने बजाई ताली, कांग्रेस बोली बीजेपी के DNA में है गोडसे

इसपर कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा, "शिवराज चौहान जी सवालों से भागकर आप मध्य प्रदेश की जनता की निगाह में एक भगोड़े मुख्यमंत्री बनते जा रहे हैं। आप भाजपा की वह स्थिति कर देना चाहते हैं जिसे कहते हैं- हम तो डूबेंगे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे। अगर आंख का पानी बचा हो तो जनता के सवाल का जवाब दीजिए"

कमलनाथ ने आगे लिखा, "आपने वादा किया था कि हर जाति के सीमांत और लघु किसान को सूरजधरा और अन्नपूर्णा योजना में शामिल करके रियायती दरों पर उच्च गुणवत्ता के बीज उपलब्ध कराए जाएंगे।आपने सबको तो जोड़ा नहीं बल्कि अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के जिन किसानों को पहले से इस योजना का लाभ मिलता था, उनको भी लाभ से वंचित कर दिया। है कोई जवाब?"