प्रेमिका की सगाई कहीं और ठीक होने पर युवक ने मारी प्रेमिका को गोली, खुद भी कर ली आत्महत्या

इंदौर के आदर्श इंदिरा नगर का मामला, मोहिनी की सगाई कहीं और ठीक हो गई थी, इसके बाद शनिवार रात को युवक उसके घर पहुंचा और प्रेमिका को गोली मारकर खुद भी गोली मार ली, प्रेमिका खतरे से बाहर है, जबकि नवीन नामक युवक की मौत हो चुकी है

Updated: Jun 20, 2021, 12:16 PM IST

प्रेमिका की सगाई कहीं और ठीक होने पर युवक ने मारी प्रेमिका को गोली, खुद भी कर ली आत्महत्या
Photo Courtesy: New Indian Express

इंदौर। प्रेमिका की सगाई कहीं और ठीक होने के बाद सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी। अपनी प्रेमिका को गोली मारने के बाद प्रेमी ने खुद को भी उसी बंदूक से गोली मार ली। प्रेमी के इस खूनी वार में प्रेमिका को बच गई लेकिन प्रेमी खुद काल के गाल में समा गया। 

यह मामला इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का है। शनिवार देर शाम नवीन नामक प्रेमी अपनी के घर पहुंचा था। वह सीधे गाली गलौज करते हुए अपनी प्रेमिका के घर में दाखिल हो गया। उस समय प्रेमिका का भाई भी उसी कमरे में सो रहा था। प्रेमिका की सगाई कहीं और ठीक होने से नाराज़ प्रेमी ने युवती के ऊपर गोली चला दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार दी। 

गोली की आवाज़ सुनकर पड़ोसी युवती के घर पहुंच गए। युवक की तब तक मौत हो चुकी थी। जबकि युवती को आनन फानन में एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की हालत अभी खतरे से बाहर है। पुलिस ने इस पूरे मामले में युवती से जब पूछताछ की तब युवती ने बताया कि कमरे में दाखिल होते ही युवक ने उसे कहा कि जब शादी उससे नहीं करनी थी, तब ऐसा क्यों किया? 

दरअसल युवक और युवती यशवंत प्लाजा में अलग अलग कंपनियों में अकाउंटेंट के तौर पर काम करते थे। पिछले डेढ़ साल से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने युवती को सगाई की अंगूठी भी दी थी। लेकिन अचानक युवती की सगाई कहीं और ठीक हो गई। जिसके बाद सनक के चक्कर में युवक ने ऐसा कदम उठाया।