गदर-2 की टिकट को लेकर युवाओं ने सिनेमा हॉल के बाहर मचाया गदर, एक दूसरे पर किया कुर्सियों से हमला

शुक्रवार को रिलीज हुई सनी देवल की मूवी "गदर-2 " ने जनता के बीच गदर मचा दिया है,लोगों की भारी भीड़ इस फिल्म को देखने पहुंच रही है।

Updated: Aug 14, 2023, 06:22 PM IST

गुना। मध्य प्रदेश के गुना में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां सिनेमा हॉल के बाहर कुछ युवा आपस में भिड़ गए और एक दुसरे के उपर कुर्सी और लात घूसों से हमला कर दिया। 

जानकारी अनुसार मामला शहर के हाट रोड पर स्थित सिनेमा हॉल का है। शुक्रवार को रिलीज हुई सनी देवल की मूवी "गदर-2  ने जनता के बीच गदर मचा दिया है। लोगों की भारी भीड़ इस फिल्म को देखने पहुंच रही है। इसी बीच कुछ लोग इस फिल्म को देखने वहां पहुंचे थे तभी हाउस फुल हो गया, काफ़ी घंटो से टिकट के लिए लाइन में खड़े लोगों ने अपना आपा खो दिया दो लोग आपस में ही भिड़ गए, और एक दुसरे के उपर लात घूंसों कुर्सियों से हमला कर दिया। काफी देर तक सड़क पर यह तमाशा चलता रहा और एक दूसरे से मारपीट करने के बाद पीड़ित और आरोपी पक्ष दोनों ही वहां से चले गए। उक्त घाटनक्रम का वीडियों घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बना लिया।

उक्त मामले में कोतवाली थाना प्रभारी अनूप भार्गव कहना है कि यह रात 9 बजे के लगभग की घटना है जिन दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी उनमें से घायल पक्ष भी थाने नहीं पहुंचा, और मौके पर भी दोनों पक्षों में से एक भी नहीं मिला। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि किन-किन लोगों के बीच झगड़ा हुआ था और पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी।