कोरोना संक्रमित हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, खुद को किया आइसोलेट

सीएम ने कहा कि आज मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं एवं आगामी सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल माध्यम से सम्मिलित रहूंगा।

Updated: Mar 06, 2024, 05:18 PM IST

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कोरोना वायरल की चपेट में आ गए हैं। सीएम भजनलाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इस संबंध में जानकारी दी है। कोरोना संक्रमित होने के कारण शर्मा ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

सीएम शर्मा ने बुधवार को ट्वीट किया, 'स्वास्थ्य समस्या के चलते आज स्वास्थ्य परीक्षण करवाने पर आज मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं एवं आगामी सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल माध्यम से सम्मिलित रहूंगा।'

राजस्थान में करीब एक दर्जन लोगों को रोजाना कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो रही है। मंगलवार 5 मार्च को प्रदेश में 17 नए मरीजों में कोविड पॉजिटिव पाया गया। सर्वाधिक 10 नए मरीज जयपुर में मिले। प्रदेश में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 129 है।

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पीछले कोरोना की चपेट में आ गए थे। गहलोत ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा था कि वे पिछले कुछ दिनों से बुखार पीड़ित थे। चिकित्सकों की सलाह पर कराई गयी तो जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। पूर्व सीएम अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। 

सीएम भजनलाल के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री भजनलाल के कोविड पॉजिटिव होने की सूचना मिली है। वे उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।