खरीद फरोख्त करने और बीजेपी से सांठगांठ करने आई हैं ममता, ममता के दिल्ली दौरे पर अधीर रंजन का वार

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि बीजेपी और ममता बनर्जी के बीच एक गठजोड़ है, जिस दिन ममता बनर्जी के भतीजे को ईडी के ऑफिस बुलाया गया था, उसी दिन से टीएमसी और बीजेपी के बीच एक गठजोड़ शुरू हो गया था

Publish: Nov 23, 2021, 02:47 PM IST

खरीद फरोख्त करने और बीजेपी से सांठगांठ करने आई हैं ममता, ममता के दिल्ली दौरे पर अधीर रंजन का वार

नई दिल्ली। ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने जोरदार हमला बोला है। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि ममता बनर्जी दिल्ली में खरीद फरोख्त करने और बीजेपी के साथ सांठगांठ करने आई हैं। कांग्रेस नेता ने यह दावा किया कि परोक्ष रूप से पश्चिम बंगाल की सीएम और बीजेपी के बीच एक गठबंधन है। 

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि बीजेपी और टीएमसी के बीच गंठजोड़ उसी दिन शुरू हो गया था जब ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को ईडी के ऑफिस बुलाया गया था। कांग्रेस नेता ने कहा ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल से खूब पैसा कमा कर अब दिल्ली में खरीद फरोख्त करने आई हैं। 

कांग्रेस नेता ने कहा कि जब ममता बनर्जी के पिछले दिल्ली दौरे के दौरान विपक्षी एकता के साथ बीजेपी को हराने पर सहमति बनी थी, तब ममता बनर्जी मुकर क्यों गईं? अधीर रंजन चौधरी ने यह आरोप लगाया कि जिस तरह से बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत का नारा लगाती है वैसे ही ममता बनर्जी कांग्रेस को तोड़ रही हैं। अधीर रंजन ने कहा कि ममता इस मर्तबा भी कांग्रेस को तोड़ने के इरादे से ही दिल्ली आई हैं। 

ममता बनर्जी तीन महीने के भीतर दूसरी मर्तबा दिल्ली दौरे पर आई हैं। पश्चिम बंगाल की सीएम इससे पहले जुलाई महीने में पांच दिवसीय दौरे पर आई थीं। हालांकि इस बार दिल्ली में ममता बनर्जी का दो दिवसीय कार्यक्रम है। बुधवार को पश्चिम बंगाल की सीएम प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने वाली हैं।