बंगाल में टूटने लगी बीजेपी, अलीपुरद्वार के जिला अध्यक्ष ने थामा टीएमसी का दामन

टीएमसी में शामिल होने वाले गंगा प्रसाद शर्मा ने कहा है कि वे बीजेपी की नीतियों के कारण जनता का काम नहीं करवा पा रहे थे, शर्मा ने कहा कि बंगाल चुनाव में बीजेपी कैलाश विजयवर्गीय के कारण हारी, इसलिए बीजेपी नेता को पार्टी के महासचिव के पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए

Updated: Jun 21, 2021, 03:54 PM IST

बंगाल में टूटने लगी बीजेपी, अलीपुरद्वार के जिला अध्यक्ष ने थामा टीएमसी का दामन

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी में जारी टूट थमने का नाम नहीं ले रही है। मुकुल रॉय की टीएमसी में वापसी के बाद से ही लगातार बीजेपी के कई नेता टीएमसी में जाने की राह देख रहे हैं। इसी क्रम में आज अलीपुरद्वार के बीजेपी के जिला अध्यक्ष ने भी टीएमसी का दामन थाम लिया। टीएमसी में शामिल होते ही  गंगा प्रसाद शर्मा ने कहा कि जल्द ही बीजेपी के कई बड़े नेता भी टीएमसी में शामिल होंगे।  

गंगा प्रसाद शर्मा के टीएमसी में शामिल होने के बाद मुकुल रॉय ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि गंगा प्रसाद शर्मा टीएमसी को और मज़बूत करने में अपना योगदान देंगे। टीएमसी नेता ने कहा कि अलीपुरद्वार के बीजेपी ज़िला अध्यक्ष गंगा प्रसाद शर्मा ने अन्य कुछ लोगों के साथ आज टीएमसी में शामिल हुए हैं। ये सब ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी को मज़बूती प्रदान करने का काम करेंगे।  

यह भी पढ़ें :  कैलाश विजयवर्गीय पर भड़के बीजेपी कार्यकर्ता, पार्टी मुख्यालय के बाहर लगे 'गो बैक' के पोस्टर

टीएमसी में शामिल होने वाले गंगा प्रसाद शर्मा ने बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार का सारा ठीकरा कैलाश विजयवर्गीय पर फोड़ा। गंगा प्रसाद शर्मा ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की हार के प्रति जवाबदेह कैलाश विजयवर्गीय हैं। लिहाज़ा उन्हें पार्टी महासचिव के पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए। वहीं गंगा प्रसाद शर्मा ने बीजेपी छोड़ने के अपने फैसले पर कहा कि वे बीजेपी की नीतियों से सामंजस्य नहीं स्थापित कर पा रहे थे। जिसके कारण वे जनता का काम नहीं नहीं कर पा रहे थे। 

यह भी पढ़ें : बंगाल में 300 भाजपाइयों ने थामा TMC का दामन, गंगाजल छिड़क कर हुआ दिमाग का शुद्धिकरण

मुकुल रॉय ने जबसे बीजेपी को छोड़कर टीएमसी में वापसी की है। इसके बाद से ही लगतार बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता उससे छिटकते जा रहे हैं। हाल ही में बंगाल के बीरभूम ज़िले के बीजेपी के 300 कार्यकर्ता टीएमसी में शामिल हो गए थे। वहीं पिछले कुछ दिनों से राजीव बनर्जी के टीएमसी में वापस शामिल होने की चर्चा तेज़ है।