बीजेपी ने संदेश भेजा, हमारे साथ आओ, सारे केस खत्म कर देंगे: मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा

मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट में लिखा कि मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं, सर कटा लूंगा लेकिन झुकूंगा नहीं, जो करना है कर लो

Updated: Aug 22, 2022, 08:19 AM IST

नई दिल्ली। दिल्ली की नई शराब नीति में हुई घोटाले के आरोपों में CBI जांच का सामना कर रहे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा दावा किया है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि उन्हें बीजेपी से संदेश मिला कि आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने पर उनके खिलाफ चल रहे सारे बंद करवा दिए जाएंगे।

सिसोदिया ने ट्वीट किया, 'मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूं, सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूंगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं, जो करना है कर लो।'

इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया था कि ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए। उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं। रोज़ सुबह उठकर CBI-ED का खेल शुरू कर देते हैं, ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?

बता दें कि दिल्ली की नई आबकारी नीति में घोटाले को लेकर CBI ने मनीष सिसोदिया व अन्य के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। इसके बाद ये लोग देश छोड़कर नहीं जा सकते। सीबीआई ने आरोप लगाया है कि दिल्ली की नई शराब नीति बनाने, लागू करने में शराब कंपनियां और बिचौलिए शामिल हैं। सीबीआई के मुताबिक- दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के क़रीबी अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा, अर्जुन पांडे ने इस आबकारी नीति लागू होने के एवज़ में कमीशन लिया।