भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट, राहुल गांधी के साथ पैदल चलीं

पूजा भट्ट की तस्वीरें शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा कि हर रोज नया इतिहास रचा जा रहा है...हर रोज देश में मोहब्बत चाहने वालों की तादाद बढ़ रही है।

Updated: Nov 02, 2022, 02:24 PM IST

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट, राहुल गांधी के साथ पैदल चलीं

हैदराबाद। भारत जोड़ो यात्रा का आज 56वां दिन है। यात्रा की शुरुआत आज हैदराबाद सिटी की बालानगर मेन रोड पर एमजीबी बजाज शोरूम से हुई। खास बात यह है कि आज फिल्मी जगत की मशहूर हस्ती पूजा भट्ट भी इस यात्रा में शामिल हुई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सांसद दिग्विजय सिंह के साथ कदमताल करते हुए दिखीं।

पैदल मार्च के दौरान अभिनेत्री पूजा भट्ट को राहुल गांधी के साथ चर्चा करते हुए भी देखा गया। पूजा भट्ट और राहुल गांधी की फोटो कांग्रेस ने ट्वीट की है। इसके साथ ही कांग्रेस ने लिखा है कि, 'हर रोज नया इतिहास रचा जा रहा है...हर रोज देश में मोहब्बत चाहने वालों की तादाद बढ़ रही है।'

बता दें कि पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर विभिन्न मुद्दों पर मुखर रही हैं। यात्रा के शुरुआत में भी उन्होंने इसकी तारीफ की थी। उन्होंने तब एक ट्वीट में लिखा था कि, 'श्रीपेरंबदूर में राजीव गांधी की स्मृति में प्रार्थना सभा के माध्यम से भारत जोड़ो यात्रा की गरिमामय शुरुआत। दर्द दर्द है और नुकसान नुकसान है। बात यह है कि कोई इसे कैसे समझता है। दर्द को फिर से महसूस करना और उसे आत्मसात करना दुर्लभ विशेषता है। राहुल गांधी को ऐसा करते हुए देखा।'

भारत जोड़ो यात्रा का यात्रा ने तेलंगाना में अपनी यात्रा के सातवें दिन हैदराबाद में प्रवेश किया।तेलंगाना में यात्रा का आज आठवां दिन है। प्रदेश में इस यात्रा को नागरिक समूहों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।