MP में दल-बदल का दौर जारी, विदिशा कांग्रेस जिलाध्यक्ष और टीकमगढ़ के पूर्व विधायक भाजपा में शामिल

विदिशा के जिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश कटारे, टीकमगढ़ के पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार समेत कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

Updated: Feb 12, 2024, 03:09 PM IST

भोपाल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सोमवार को इन नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान न्यू जॉइनिंग कमेटी के संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा, संगठन महामंत्री हितानंद, पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह और रघुनंदन शर्मा समेत अन्य भाजपा नेता मौजूद थे। 
भाजपा में शामिल होने वालों में छतरपुर के कैलाश द्विवेदी भी शामिल हैं, जो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी के बहनोई हैं। इसके अलावा गौरिहार जनपद अध्यक्ष श्रीमती तुलसी अनुरागी, आशीष द्विवेदी, अनिल दीक्षित भी भाजपा में शामिल हुए हैं। 

इस अवसर पर वीडी शर्मा ने कहा कि जो लोग कुछ करना चाहते हैं, उनका भाजपा में स्वागत है। वहीं, विदिशा के पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश कटारे ने कहा कि हमने मोदी जी की रीति-नीति से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ली है। मैं निश्चित तौर से गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि जिस पार्टी ने 500 साल से टेंट में रह रहे रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा कराई, उसमें मुझे शामिल किया गया है। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने राम मंदिर के निमंत्रण को अस्वीकार किया था। तभी से हम कांग्रेस पार्टी में घुटन महसूस कर रहे थे।