तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री में धमाका, फ़ैक्ट्री मालिक समेत 7 की मौत

Cuddalore Explosion: तमिलनाडु में कुड्डालोर की पटाखा फैक्ट्री में हुआ धमाका, फैक्ट्री की पूरी इमारत हुई तबाह

Updated: Sep 04, 2020 11:15 PM IST

तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री में धमाका, फ़ैक्ट्री मालिक समेत 7 की मौत
Photo Courtsey: News18

चेन्नई। तमिलनाडु के कुड्डालोर में भीषण धमाका होने की खबर है। राजधानी चेन्नई से तकरीबन 190 किलोमीटर दूर कुड्डालोर जिले के कट्टुमन्नारकोइल इलाके में स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में धमाका हुआ है। इस भीषण धमाके में खबर लिखे जाने तक सात लोगों के मौत होने की सूचना है। धमाका सुबह करीब ग्यारह बजे के आसपास हुआ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह धमाका इतना भयानक था कि पूरी बिल्डिंग तहस-नहस हो गई। बताया जा रहा है कि धमाके में जाने गंवाने वाले लोगों में फैक्ट्री का मालिक और उनकी बेटी भी शामिल हैं। दो लोग इस हादसे में घायल बताए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मरनेवालों में ज्यादातर महिलाएं हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और अग्निशमन विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और राहत अभियान शुरू किया। 

मौके पर पहुंचे राहत और बचावकर्मियों द्वारा मलबे में फंसे लोगों को निकालने का काम जारी है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक धमाके की वजह का पता नहीं चल पाया है। हादसे के संबंध में और जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री इ के पलानीसामी ने मृतकों के परिजनों के लिए 2 लाख रूपये के मुआवज़े की घोषणा की है।