रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट

राजनाथ सिंह हालिया दिनों में कोरोना से संक्रमित होने वाले मोदी सरकार के दूसरे कैबिनेट मंत्री हैं, कुछ दिनों पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं

Publish: Apr 20, 2023, 02:14 PM IST

Photo Courtesy : NewsOnAir
Photo Courtesy : NewsOnAir

नई दिल्ली। देश में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच मोदी सरकार के एक अन्य कैबिनेट मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। राजनाथ सिंह घर में ही चिकित्सीय लाभ ले रहे हैं। 

रक्षा मंत्रालय ने राजनाथ सिंह के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए कहा है कि डॉक्टरों के परमार्श के बाद घर में ही आराम कर रहे हैं। उनमें कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दिए हैं। राजनाथ सिंह गुरुवार को सेना के कमांडर्स सम्मेलन में भाग लेने वाले थे। हालांकि कोरोना से संक्रमित होने के चलते वह अब इस सम्मेलन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। 

हालिया दिनों में राजनाथ सिंह कोरोना से संक्रमित होने वाले मोदी सरकार के दूसरे कैबिनेट मंत्री हैं। राजनाथ सिंह से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना से संक्रमित चुके हैं। 

देश भर में बुधवार को कोरोना से कुल 29 लोगों की मौत हो गई। जबकि कोरोना संक्रमण के 1,724 सक्रिय मामले बढ़े हैं। जिसके बाद देश भर में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 65,286 हो गई। वहीं पिछले 24 घंटों में कुल 574 लोगों को टीका लगाया गया।