पंजाब के तरनतारन जेल में गैंगवार, सिद्धु मूसेवाला मर्डर केस के दो आरोपियों की हत्या

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में शामिल 2 आरोपी जेल में हुई गैंगवार में मारे गए हैं, एक अन्य आरोपी की हालत गंभीर है। पुलिस ने बताया कि तीनों के सिर पर धारदार हथियारों से हमला किया गया था।

Updated: Feb 26, 2023, 01:29 PM IST

तरनतारन। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में जेल में बंद आरोपियों के बीच गैंगवार की सनसनीखेज खबर सामने आई है। इस गैंगवार में दो गैंगस्टर्स की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में मनदीप सिंह तूफान और मनमोहन सिंह मोहना शामिल है। दोनों सिद्धू मूसेवाला की हत्या में संलिप्त थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब में तरनतारन जिले की गोइंदवाल जेल में रविवार को बदमाशों के बीच हिंसक झड़प हुई। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू गैंग से जुड़े बदमाशों में भिड़ंत हो गई। इसमें बदमाश मनदीप सिंह तूफान और मनमोहन सिंह मोहना की मौत हो गई। एक अन्य बदमाश केशव की हालत गंभीर है।तरनतारन के इमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉ. जगजीत सिंह ने कहा कि दोपहर में जेल से लाए गए तीन घायलों में से दो की अस्पताल लाने से पहले ही मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। 

बताया जा रहा है कि मारा गया गैंगस्टर मनदीप सिंह तूफान सिंगर मूसेवाला की हत्या की दौरान स्टैंडबाय शूटर के तौर पर मौजूद था। वह जग्गू भगवानपुरिया गैंग का मेंबर था। वहीं दूसरा गैंगस्टर मनमोहन मोहना ने मूसेवाला की हत्या से पहले उनकी रेकी की थी और वह मानसा का ही रहने वाला है। मोहना गैंगस्टर जग्गू भगवान पुरिया का खास था।

बता दें कि पिछले साल 29 मई को पंजाब के मानसा जिले स्थित जवाहरके गांव के नजदीक सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी।कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी। गोल्डी बरार तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी है। इन्होंने अपने दोस्त विक्की मिद्दूखेड़ा की मौत का बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया था।