पिता की बेरहमी देख काँप उठे लोग, बेटी की हत्या के बाद उसका कटा सिर लटकाए सड़क पर निकला

उत्तर प्रदेश के हरदोई में 17 साल की बेटी का कटा सिर हाथ में लटकाकर थाने जा रहा था पिता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated: Mar 04, 2021, 04:30 AM IST

हरदोईबेटी ने प्रेम किया तो पिता बन गया बेरहम जल्लाद। उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक पिता ने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए अपनी ही बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं, बेटी का गला काटने के बाद वो उसका कटा हुआ सिर सरेआम हाथ में लटकाकर थाने की ओर जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पिता ने बेटी की इतने वीभत्स तरीके से हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि वो किसी से प्रेम करती थी। बेटी के प्रेम को अपनी नफरत से मिटाने के जुनून ने एक पिता को हैवान बना दिया।

यह बेहद भयानक हत्याकांड उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के मंझला थाना क्षेत्र का है। आरोपी पिता का नाम सर्वेश  बताया जा रहा है। सर्वेश को अपनी 17 वर्षीय बेटी के प्रेम प्रसंग का पता चलने पर इतना क्रोध आया कि उसने धारदार हथियार से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद भी उसकी बर्बरता शांत नहीं हुई। वो बेटी का कटा हुआ सिर अपने हाथ में लटकाए हुए थाने की तरफ चल दिया।

सड़क पर हाथों में एक लड़की का लहूलुहान कटा हुआ सिर लटकाए सर्वेश को देखकर लोगों की रूह कांप उठी। पूरे इलाके में खलबली मच गई। देखते ही देखते यह खबर पुलिस तक भी पहुंची कि एक शख्स हाथों में कटा हुआ सिर लटकाए सड़क पर चला आ रहा है। पुलिस ने उसे रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया। पता चला कि सर्वेश खुद थाने की तरफ ही जा रहा था। बताया जा रहा है कि पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने सारी बातें बताईं और अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। मंझला के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।