IT Raids: चुनावी राज्य तेलंगाना में आयकर विभाग की दबिश, कांग्रेस नेता परिजात नरसिम्हा रेड्डी के ठिकानों पर छापेमारी

Telangana Assembly Elections: तेलंगाना व‍िधानसभा की 119 सीटों पर 30 नवंबर को चुनाव होंगे। यहां बीआरएस और कांग्रेस में कांटे की टक्कर है।

Updated: Nov 02, 2023, 10:06 AM IST

हैदराबाद। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय जांच एजेंसियों की सक्रियता बढ़ी हुई है। चुनावी राज्यों में लगातार ईडी और आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में आयकर विभाग की टीम गुरुवार को तेलंगाना पहुंची। यहां कांग्रेस नेता परिजात नरसिम्हा रेड्डी के ठिकानों पर छापेमारी हो रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आयकर विभाग की टीम हैदराबाद और अन्य जगहों पर छापेमारी कर रही है। करीब 10 स्थानों पर तलाशी चल रही है जिसमें कांग्रेस नेता परिजात नरसिम्हा रेड्डी का परिसर भी शामिल है। इस छापेमारी को चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि, फिलहाल कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

तेलंगाना व‍िधानसभा की 119 सीटों पर 30 नवंबर को चुनाव होंगे। यहां कांग्रेस और बीआरएस में कांटे की टक्कर है। यहां साल 2014 से के चंद्रशेखर राव (KCR) के नेतृत्व वाली बीआरएस पार्टी सत्ता पर काबि‍ज है और इस बार जीत की हैट्रिक लगाने की कोशिश में है। वहीं, 10 साल से वनवास झेल रही कांग्रेस सत्ता वापसी की तैयारियों में जुटी हुई है।