शर्मनाक: अर्धनग्न अवस्था में घूमते दिखे जेडीयू विधायक, एतराज जताने पर किया गाली-गलौज

पटना से नई दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जेडीयू विधायक की दिखी शर्मनाक करतूत, महिलाओं के सामने गंजी-अंडरवियर पहनकर घूमने लगे, यात्रियों के साथ की अभद्रता

Updated: Sep 03, 2021, 12:12 PM IST

शर्मनाक: अर्धनग्न अवस्था में घूमते दिखे जेडीयू विधायक, एतराज जताने पर किया गाली-गलौज

पटना। नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के एक विधायक की शर्मनाक करतूत सामने आई है। जेडीयू के ये विधायक ट्रेन की एसी कोच में अर्धनग्न अवस्था में घूमते पाए गए। इतना ही नहीं महिलाओं के सामने अंडरवियर में घूमने पर यात्रियों ने जब विरोध किया तो वे अपनी करतूत पर लज्जित होने के बजाए उल्टा रौब झाड़ने लगे। सोशल मीडिया पर माननीय का अर्धनग्न तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जेडीयू एमएलए गोपाल मंडल ने पटना से दिल्ली जाने के लिए तेजस राजधानी एक्सप्रेस की एसी फर्स्ट क्लास कोच में रिजर्वेशन थी। A-1 डब्बे के 13, 14 और 15 बर्थ पर मंडल अपने दो साथियों के साथ यात्रा कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक राजेंद्र नगर से ट्रेन खुलने के थोड़ी देर बाद मंडल ने ट्रेन में सबके सामने अपना कपड़ा खोल दिया और गंजी अंडरवियर पर आ गए।

यह भी पढ़ें: आप पलटकर थूकोगे तो भूपेश बघेल सरकार बह जाएगी, बीजेपी प्रभारी का विवादास्पद बयान

इतना ही नहीं हद्द तो तब हो गई जब वे टॉयलेट जाने के बहाने डब्बे में इधर उधर तफरी करने लगे। कोच में कई महिला यात्री होने के बावजूद वह अंडरवियर में घूमने से लज्जित नहीं हुए। विधायक के इस रवैये को देख उनके सहयात्री प्रह्लाद पासवान ने जब आपत्ति जताई तो वह उनसे ही उलझ पड़े। प्रह्लाद पटेल उसी कोच में बर्थ नंबर 22-23 पर अपनी पत्नी के साथ यात्रा कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि प्रह्लाद के आपत्ति पर गोपाल मंडल भड़क गए और विधायक होने का धौंस दिखाते हुए उलटी सीधी बातें करने लगे। इस बाद भी जब प्रह्लाद ने उन्हें कपड़े पहनकर घूमने की बात कही तो वे गाली-गलौज पर उतर गए और देख लेने की धमकी भी दी। मामला बढ़ता देख वहां मौजूद अन्य यात्रियों ने आरपीएफ की टीम को बुला लिया लेकिन सुरक्षाबलों के जवान भी मूकदर्शक बने रहे।

यह भी पढ़ें: समाचार का सांप्रदायिकरण है बड़ी समस्या, इससे देश होता है बदनाम: सुप्रीम कोर्ट

ट्रेन के टीटीई ने इस दौरान मुगलसराय स्टेशन की पुलिस को इस संबंध में सूचना दी। ट्रेन के मुगलसराय पहुंचते ही वहां भारी संख्या में पुलिसबल पहुंची और गोपाल मंडल को समझा-बुझाकर शांत कराया। देशभर में विधायक के इन आचरण की आलोचना हो रही है। विपक्षी दल आरजेडी ने तो उनसे इस्तीफे की भी मांग की है। आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने कहा है कि यदि नीतीश कुमार यह तस्वीर देख रहे हैं तो आरोपी विधायक को तत्काल पार्टी से बाहर कर उनका इस्तीफा ले लेना चाहिए।