गुरुग्राम: लॉ पढ़ रहे छात्र ने MBBS फाइनल ईयर के छात्र पर यूनिवर्सिटी में ही चलाई गोली, मौत

विश्वविद्यालय में ही चली थी गोली, गर्लफ्रेंड से बदतमीजी हो सकता है विवाद का कारण, पुलिस की तहकीकात जारी, कुछ छात्र हिरासत में, दहशत का माहौल

Updated: Oct 09, 2021, 03:00 PM IST

गुरुग्राम: लॉ पढ़ रहे छात्र ने MBBS फाइनल ईयर के छात्र पर यूनिवर्सिटी में ही चलाई गोली, मौत
Photo Courtesy: NDTV

गुरुग्राम। राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में दो छात्रों के विवाद के बीच गोली चलने की खबर है। इस गोलीबारी में एक छात्र की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि फर्रूखनगर स्थित एसजीटी यूनिवर्सिटी के पार्क में शुक्रवार को लॉ की पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने मेडिकल के फाइनल ईयर में पढ़ रहे एक छात्र को गोली मार दी। पुलिस की शुरुआती जांच में मामला गर्लफ्रेंड को लेकर लड़ाई का बताया जा रहा है। 

विश्वविद्यालय से लॉ की पढ़ाई कर रहे लक्की नाम के छात्र पर मेडिकल फाइनल ईयर में पढ़ रहे विनीत पर गोली मारने का आरोप है। बताया जा रहा है कि विश्वविद्यालय की किसी छात्रा को लेकर पार्क में पहले लक्की और विनीत के बीच विवाद हुए। फिर विवाद इतना बढ़ गया कि लक्की ने विनीत पर गोली दाग दी जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। आनन फानन में मौके पर मौजूद लोग उसे विश्वविद्याल के मेडिकल विंग में उपचार के लिए ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक विनीत उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला है। 

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी से मुलाकात को झुनझुनवाला ने बताया सुहागरात, लोग बोले- दलाल से मिलकर गिराई पीएम पद की गरिमा

घटना की खबर लगते ही पुलिस भी जांच पड़ताल करने यूनिवर्सिटी पहुंच गई है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती दौर में यह गर्लफ्रेंड से बदतमीजी को लेकर हुआ विवाद मालूम पड़ता है। घटना को अंजाम देने का बाद आरोपी लक्की अपने दोस्तों के साथ फरार चल रहा है। इसी बीच पुलिस ने यूनिवर्सिटी के कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। घटना के बाद से ही यूनिवर्सिटी में दहशत का माहौल है।